लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Kuch Kuch Hota Hai के सिल्वर जुबली पर री-रिलीज होगी फिल्म, Karan Johar ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की कुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्हे आज भी दर्शक रिपीट पर देखना पसंद करते हैं। वो कहते हैं न ओल्ड इज गोल्ड। दरअसल ऐसी बातें हम इसलिए कर रहे हैं क्यों की परदे पर जल्द ही एक ऐसी ही आइकॉनिक फिल्म रिलीज होने वाली हैं। बता दे की ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि 1998 की मोस्ट आइकॉनिक फिल्म ‘कुछ कुछ होता हैं’ हैं।

78694417

जी हां आपको राहुल खन्ना और अंजलि शर्मा की कहानी तो आपको याद ही होगी। जिसे बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ और उम्दा एक्ट्रेस काजोल ने निभाई थी। ऐसे में अब एक बार फिर से इस फिल्म को परदे पर देखने का मौक़ा मिलने वाला हैं। बता दे की इस 16 अक्टूबर को मूवी को पूरे 25 साल हो रहे हैं। ऐसे में मेकर्स शाह रुख और काजोल के फैंस के लिए खास ऑफर लेकर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

दरअसल फिल्म के लिए दर्शकों का क्रेज देखते हुए करण जौहरने फिल्म की री-रिलीज एलान किया है। इसी के साथ इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी। 15 अक्टूबर 2023 को शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को एक बार सिनेमाघरों में देखा जाएगा। करण जौहर ने जैसे की अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म की री-रिलीज का एलान किया तो चंद ही मिनटों में सभी टिकट बिक गई।

image 9180997

इसकी दूसरी वजह ये भी है कि करण जौहर ने इस फिल्म के टिकट दाम बहुत ही सस्ते रखे थे।रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ‘कुछ कुछ होता है’ के 25 साल पूरे होने पर करण जौहर ने इस फिल्म की टिकट का प्राइज भी 25 रुपये रखा हैं, जिसके चलते सारे टिकट बुक हो चुके हैं।

p65571 v h10 af

बता दे की इस फिल्म को फैंस का बेशुमार प्यार मिलते हुए देखा गया था। जहां फिल्म के दर्शक आज भी दीवाने हुए रहते हैं। इसके साथ ही इस फिल्म से फैंस ने शाहरुख़ खान और काजोल की जोड़ी को भी काफी ज्यादा पसंद किया था। जिसके बाद से इन दोनों की जोड़ी को हिट लिस्ट में शामिल कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।