लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

IND Vs PAK मैच के लिए Salman Khan ने भेजा अपना खास संदेश, ‘टाइगर’ बन जोरदार लगाएंगे दहाड़

इस वक़्त देश में ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का क्रेज देखने को मिल रहा हैं। जहां हर एक मैच के लिए फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं। ऐसे में फैंस सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में जरा सोचिए क्रिकेट और टाइगर एक साथ एक ही मैदान में नजर आए तो। सुनकर ही एक्साइटमेंट बढ़ गयी न। बता दे की अब ये एक्साइटमेंट सच होने वाली हैं। क्यों की टाइगर जल्द ही इंडिया Vs पाकिस्तान मैच में अपनी उपस्थिति से मैच का मजा दोगुना करने वाले हैं।

rohit babar wc getty 1690795545190 1690795550776

बता दे की ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में सलमान खान ‘टाइगर’ बन जोरदार दहाड़ लगाने वाले हैं। दरअसल सलमान खान की दिवाली रिलीज टाइगर-3 के लार्ज स्केल पर प्रमोशन के लिए यशराज ने ब्रॉडकास्ट नेटवर्क, स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक एसोसिएशन किया है। जिसमें पूरे वर्ल्डकप के दौरान आपको टाइगर की दहाड़ सुनने को मिलेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

आपको बता दें कि ये क्रिकेट वर्ल्डकप के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है कि जब किसी फिल्म का इतना बड़ा मार्केटिंग एसोसिएशन हो रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 का पहला प्रमोशन इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के मैच के दौरान शुरू होगा। जो 14 अक्टूबर को खेला जाएगा और 16 अक्टूबर को इस फिल्म का ट्रेलर सबके सामने होगा।

image 6446223

बता दे की बॉलीवुड के इतिहास में यह पहली बार हुआ हैं। जब किसी फिल्म को इतने लार्ज पैमाने पर प्रमोट किया गया हैं। बता दे की इंडिया Vs पाकिस्तान के मैच में को मिलियन से भी ज्यादा दर्शक देखते हैं। ऐसे में अब इंडिया और पाकिस्तान के मैच में टाइगर-3 का प्रमोशन होगा, तो इससे फिल्म को काफी फायदा मिलने वाला है।

image 9853815

बता दे की सलमान खान की ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। जहां फिल्म के टीज़र को फैंस का बेशुमार प्यार मिलते हुए देखा गया था। ऐसे में अब फिल्म के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।