जले हुए पेट के साथ सारा अली खान ने किया रैंप वॉक, एक्ट्रेस की हिम्मत देख दंग हुए फैंस, Sara Ali Khan Did Ramp Walk With Burnt Stomach, Fans Were Stunned To See The Courage Of The Actress

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

जले हुए पेट के साथ सारा अली खान ने किया रैंप वॉक, एक्ट्रेस की हिम्मत देख दंग हुए फैंस

फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ की रिलीज के बाद अब सारा अली खान इस बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं। एक्ट्रेस सारा अली हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों से वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सारा अली का कुछ दिनों पहले ही पेट जल गया था और इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर देते हुए बताया था कि उन्हें इसकी वजह से बहुत तकलीफ हो रहीहै। इस बीच अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक सारा अली खान ने कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसके बाद लोग उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

  • फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ की रिलीज के बाद अब सारा अली खान इस बार फिर लाइमलाइट में आ गई
  • सारा अली खान ने इस रैंप वॉक इवेंट में बहुत ही खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई
  • सारा अली खान के जले हुए पेट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा

सोशल मीडिया पर छाया सारा का रैंप वॉक

अभिनेत्री सारा अली खान ने इस रैंप वॉक इवेंट में बहुत ही खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई, लेकिन खास बात ये है कि एक्ट्रेस के लुक ने नहीं बल्कि सारा अली खान के जले हुए पेट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। सारा ने ग्रे मोती की कढ़ाई वाला लहंगा और स्टाइलिश ब्रैलेट पहने हुए रनवे पर अपने जले हुए पेट के साथ शानदार रैंप वॉक कर सभी का दिल जीत लिया। ये देखने के बाद लोग उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ करने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सारा अली खान का रिएक्शन

अपने आउटफिट के बारे में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। वरुण ने मुझे समझाया कि तुम अच्छी लग रही हो और मुझे लगता है कि मेरा लुक नहीं बल्कि लोगों को मेरे अच्छे काम से मतलब है। जो मुझे करते रहना है।’ साथ ही एक्ट्रेस ने आगे ये भी कहा कि सबसे मजेदार बात तो ये थी कि मैं घबराई हुई थी क्योंकि पिछले कुछ दिनों से मैं दो फिल्मों के प्रमोशन में लगी थी और उस दौरान मेरे पेट जल गया था। मुझे लगा क्या पता मैं रैंप पर कैसे सबको इंप्रेस करूंगी।’

jhjjnm

सारा अली खान अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो 21 मार्च को ओटीटी पर ‘ऐ वतन मेरे वतन’ रिलीज हो रही है। यह धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फिल्म है, जिसमें सारा, उषा मेहता (Usha Mehta) के रोल में नजर आएंगी। उषा मेहता ने भारत के स्वतंत्रता आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाई थी। भारत छोड़ो आंदोलन के तहत खूफिया रेडियो चलाने को लेकर वह पूरे विश्व में प्रख्यात हुई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।