'Kho Gaye Hum Kahan' की Screening पर Ananya Aditya को साथ देख फैंस ने शादी को लेकर पूछा सवाल Seeing Ananya And Aditya Together At The Screening Of 'Kho Gaye Hum Kahan', Fans Asked Questions About Marriage.

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

‘Kho Gaye Hum Kahan’ की Screening पर Ananya – Aditya को साथ देख फैंस ने शादी को लेकर पूछा सवाल

aditya ananya

Ananya – Aditya : Actor आदित्य रॉय कपूर अपनी alleged गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की स्टार-स्टडेड स्क्रीनिंग में स्टाइल में शामिल हुए। सोशल मीडिया सोमवार रात मुंबई में स्क्रीनिंग से आदित्य और अनन्या की तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है।

  • ‘Kho Gaye Hum Kahan’ की Screening पर साथ दिखे Ananya – Aditya
  • Ananya – Aditya को साथ देख फैंस ने शादी को लेकर पूछा सवाल
  • ‘Kho Gaye Hum Kahan’ की Screening पर Ananya के BFFs भी पहुंचे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Ananya – Aditya : आदित्य को कैजुअल चेकर्ड ग्रे शर्ट और ग्रे डेनिम पहने देखा गया। उन्होंने अपने लुक को स्पोर्टी कैप से पूरा किया। अनन्या ने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए एक सफेद क्रॉप टॉप पहना था जिसे उन्होंने मिनी ब्लैक-ब्लू डेनिम स्कर्ट और ब्लैक ब्लेज़र के साथ पेयर किया था।आदित्य के अलावा, अनन्या की BFFS सुहाना खान और शनाया कपूर की भी तस्वीरें खींची गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोकप्रिय टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ के हालिया एपिसोड में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर ने मशहूर ‘कॉफी’ काउच की शोभा बढ़ाई।’आशिकी 2′ अभिनेता के साथ बातचीत के दौरान केजेओ ने अभिनेता अनन्या पांडे के साथ डेटिंग की अफवाहों पर बात की, जिस पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “देखिए करण, आपने अपने शो में कहा था ‘मुझसे कोई रहस्य न पूछें और मैं आपसे कोई झूठ नहीं बोलूंगा।”करण ने आदित्य को यह भी बताया कि ‘KWK 8’ के पहले एपिसोड में अनन्या ने कहा था कि वह “बहुत अनन्या कोय कपूर” महसूस कर रही हैं, जिस पर ‘ये जवानी है दीवानी’ अभिनेता ने कहा, “और मैं अब तक आदित्य जॉय कपूर हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

“तुम्हारा मतलब है कि तुम खुशी से एक स्थिति में हो?” करण ने आदित्य से पूछा तो उन्होंने कहा, ‘मैं काफी खुश हूं।’करण ने उनसे यह भी पूछा कि जब वह अनन्या कहते हैं तो उनके दिमाग में पहला शब्द ‘खुशी’ आता है? जिस पर, आदित्य ने जवाब दिया, “Joy , pure Joy and bliss “।जब अनन्या पांडे सारा अली खान के साथ मशहूर टॉक शो काउच पर पहुंचीं, तो करण ने सारा से पूछा कि ऐसी कौन सी चीज है जो अनन्या के पास है जो उनके पास नहीं है, सारा ने तुरंत जवाब दिया, ‘नाइट मैनेजर’। वेब सीरीज ‘नाइट मैनेजर’ का निर्देशन अनन्या के कथित बॉयफ्रेंड और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने किया है।सारा का जवाब सुनकर अनन्या ने जवाब दिया, ‘मुझे बहुत अनन्या कोय कपूर जैसा महसूस हो रहा है।’

aditya and ananya
aditya and ananya

पिछले कुछ समय से अनन्या और आदित्य के डेटिंग की अफवाह है। यह सब तब शुरू हुआ जब दोनों पिछले साल कृति सेनन की दिवाली पार्टी में एक साथ दिखे। हालाँकि, दोनों में से किसी ने भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की है।कथित तौर पर दोनों हाल ही में अनन्या का 25वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव भी गए थे।

aditya and ananya
aditya and ananya

नवोदित निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित ‘खो गए हम कहां’ के बारे में बात करते हुए, यह फिल्म ‘डिजिटल युग के आने वाली’ कहानी है, जो 20 के दशक के मध्य के तीन दोस्तों के बारे में है जो सोशल मीडिया की दुनिया में अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं। फिल्म में अनन्या के अलावा सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी मुख्य भूमिका में हैं।

&

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

nbsp;

मुंबई में स्थापित, तीन दोस्तों की इस ताज़ा कहानी को नए डायरेक्टर अर्जुन वरैन सिंह और दोस्ती के विभिन्न पहलुओं की खोज के लिए जाने जाने वाले रचनात्मक बलों, एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने टाइगर बेबी की रीमा कागती और ज़ोया के सहयोग से जीवंत किया है। अख्तर.’खो गए हम कहां’ इमाद (सिद्धांत चतुर्वेदी), अहाना (अनन्या पांडे) और नील (आदर्श गौरव) के जीवन का वर्णन करता है, जो तीन सबसे अच्छे दोस्तों की आकांक्षाओं, रिश्तों और भावनाओं को एक साथ पार करते हुए बहुत ही भरोसेमंद यात्रा के माध्यम से है। अपनी संक्रामक ऊर्जा को रील से रियल में लाते हुए, युवा और गतिशील कलाकारों ने मुंबई की भीड़-भाड़ वाली सड़क पर एक दीवार को एक जीवंत भित्तिचित्र में बदलने में मदद की, उनकी दोस्ती को कैद किया और भीड़ को अपनी यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया क्योंकि उन्होंने फिल्म के प्रचार की शुरुआत की थी।इसके अलावा वह जल्द ही आगामी सीरीज ‘कॉल मी बे’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करने वाली हैं।इस बीच, आदित्य निर्देशक अनुराग बसु की ‘मेट्रो…इन डिनो’ में नजर आएंगे।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।