PoK नेता ने खोली पाक की पोल , बोले – कहां लिखा है कि कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा है

NULL

पाक अधिकृत कश्मीर (पीअोके) में अब पाक विरोधी आवाज उठने लगी है। शनिवार को मुजफ्फराबाद में पीअोके के नेता तौकीर गिलानी ने पाकिस्तान पर जमकर कोसा और पाकिस्तान के खिलाफ आवाज उठाई ।

उन्होंने कहा कि ” कहां लिखा है कि कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा है ”। ऐसा कोई लिखा हुआ एग्रीमेंट नहीं है जिससे ये साबित हो कि कश्मीर पाक का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि यह बस मुस्लिम कांफ्रेंस और उनके किराये के कठपुतलियों द्वारा फैलाया गया बेबुनियाद प्रोपगेंडा है।

इसके अलावा गिलानी ने कहा कि मीरवाईज फारूक और सज्जाद लोन के पिता की हत्या में पाकिस्तान का हाथ था। पाकिस्तान समर्थित जिहादियों ने ही लिबरेशन फ्रंट के 650 से ज्यादा लोगों को मारा था।

गिलानी ने पाकिस्तान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पाकिस्तान तथाकथित स्वतंत्रता सेनानियों के शवों पर पाकिस्तानी झंडे से लपेटने के लिए 30,000 रुपये तक देता है।

उन्होंने कहा कि बकवासवाजी की इंतिहां होती है। टीवी पर आकर कहते हैं कश्मीरी नमक हराम हैं, हम तो 20 रुपये देकर तुम्हारा नमक खरीदते हैं जिसको दुनिया में कोई नहीं खरीदता है अरे तुम तो पानी भी हमारा पीते हो।

गौरतलब है कि कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बताया था। उन्होंने कहा था कि पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है। इसलिए भारतीय पक्ष को उनकी आजादी के बारे में बात करनी बंद करनी चाहिए।’ इस बयान पर उन्हें बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का समर्थन मिला था।

ट्विटर पर (11 अक्टूबर) ऋषि कपूर ने लिखा था कि फारूक अब्दुल्ला जी सलाम! आपसे पूरी तरह से सहमत हूं। जम्मू-कश्मीर हमारा है और पीओके उनका (पाकिस्तान का)। यहीं एक आखिरी रास्ता है जिससे इस समस्या को सुलझाया जा सकता है। स्वीकार कीजिए इसे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।