शादी का झांसा देकर 15 साल की लड़की का अपहरण कर युवक ले गया गुजरात, गर्भवती कर छोड़ा

डूंगरपुर जिले के वरदा थाना इलाके में एक युवक ने शादी की नीयत से नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया। बाद में उसके साथ बार-बार रेप किया। इससे पीड़िता गर्भवती हो गई। उसके बाद लड़का उसे छोड़कर भाग गया।

राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य डूंगरपुर जिले से अपहरण और रेप का एक मामला सामने आया है। वरदा थाना इलाके से युवक  शादी का झांसा देकर एक नाबालिग लड़की को घर से भगा ले गया। फिर लड़के ने उसके साथ कई बार रेप किया। बार-बार रेप करने से नाबालिग लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो लड़का उसे छोड़कर भाग गया। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
1684752418 ैौ्ै्ौ
सागवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि 7 दिसंबर 2021 को नाबालिग पीड़िता की मां ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 20 नवंबर 2021 की रात के समय उसकी 15 साल की बेटी घर के बाहर टॉयलेट करने गई थी। उस दौरान नालवाड़ा निवासी ईश्वर परमार बाइक लेकर आया। वो वहां से उसकी बेटी को जबरन अपने साथ भगाकर ले गया।
1684752428 ैै्
आरोपी युवक ने लड़की को पहले शादी का झांसा दिया और फिर उसे अपने साथ गुजरात ले गया। जहां उसने उसे एक कमरे में रखा। इस दौरान आरोपी ने नाबालिग के साथ कई बार रेप किया। इससे नाबालिग पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई। इस बीच पुलिस को उन दोनों के गुजरात होने  की खबर मिली। फिर पुलिस आरोपी युवक और नाबालिग लड़की तालाश में गुजरात गई। पुलिस वहां उनकी तलाश में कई जगह दबिशें दी लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।
1684752439 ै्ै्
आरोपी के पास मोबाइल नहीं होने पुलिस को काफी मुश्किलें हुई। इस दौरान पुलिस ने कई कारखानों में काम करने वाले मजदूरों और बच्चों से उनके बारे में पूछताछ की। इसी बीच 19 मई को गुजरात में पुलिस को नाबालिग पीड़िता मिल गई। पुलिस उसे लेकर सीधे डूंगरपुर उसके घर पहुंची। यहां पुलिस ने उसका मेडिकल टेस्ट करवाया। टेस्ट में पता चला कि नाबालिग पीड़िता प्रेग्नेंट है।
1684752482 untitled project
पुलिस ने अपनी तलाश जारी रखी और अब पुलिस ने आरोपी  युवक ईश्वर उर्फ लालू उर्फ लालजी परमार को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी लालजी परमार पुलिस से ही बचने के लिए मोबाइल नहीं रखता था। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। आरोपी पर नाबालिग को किडनेप करने और रेप का आरोप लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।