'द केरल स्टोरी' से सुर्खियों में छायी Adah Sharma अब जल्द ही बनेंगी पुलिस अफसर, दमदार लेडी कॉप की भूमिका में आएंगी नज़र - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

‘द केरल स्टोरी’ से सुर्खियों में छायी Adah Sharma अब जल्द ही बनेंगी पुलिस अफसर, दमदार लेडी कॉप की भूमिका में आएंगी नज़र

हाल ही में द केरल स्टोरी में नज़र आयी अदा शर्मा को अब जल्द ही अपनी अगली पेशकश ‘द गेम ऑफ गिरटिग’ में एक लेडी कॉप की भूमिका निभाते हुए देखा जायेगा। जिसमे एक्ट्रेस कई एक्शन सीन भी करती नज़र आएँगी।

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की सफलता से फिल्म की एक्ट्रेस अदा शर्मा बेहद खुश हैं। हालाँकि कुछ लोग उन्हें उनके रोल के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं लेकिन अदाकारा सिर्फ अपने काम पर ध्यान देते हुए इन सभी बातो को नज़रअंदाज़ कर रही हैं। इस फिल्म को अदा शर्मा के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म माना जा रहा है। फिल्म की कहानी के साथ-साथ अदा शर्मा भी खूब लाइमलाइट बटोरती दिखाई दे रही हैं। 
1683787492 the kerala story
जिसके बाद अब जल्द ही अदा शर्मा अपनी आने वाली फिल्म में एक दम दार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगी। गांधार फिल्म्स एंड स्टूडियोज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही विशाल पांडे की फिल्म ‘द गेम ऑफ गिरटिग’ में अदा एक कॉप का रोल प्ले करेंगी। इस थ्रिलर फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े भी स्क्रीन शेयर करते हुए देखे जाएँगे। 
अदा शर्मा की इस फिल्म की कहानी ‘ब्लू व्हेल गेम’ पर आधारित है, जो हाल के दिनों में युवाओं के बीच बेहद फेमस हुआ था। दुनिया भर में युवा इस खेल से जुड़े हुए थे। इस गेम को लेकर काफी चर्चा हुई थी और ‘द ब्लू व्हेल’ गेम चैलेंज की वजह से कई लोगों की मौत भी हुई थी।
1683787571 adah sharma joins shreyas talpade in upcoming thriller the game of girgit latest eng news 1590484 1
अपने रोल के बारे में बात करते हुए अदा शर्मा ने कहा, ‘मैं द गेम ऑफ गिरगिट में भोपाल की एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रही हूं। मैंने फिल्म में ‘ब्लू व्हेल ऐप’ पर बेस्ड एक गेम से होने वाले नुकसान और उसके जाल में फंसने वाले लोगों के केस को सुलझाया है।’ अदा शर्मा इससे पहले फिल्म कमांडो में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा चुकी हैं जिसमे उन्हें विद्युत् जमवाला के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। 
1683787646 adah sjarma secret d
फिल्म ‘द गेम ऑफ गिरटिग’ को लेकर अदा शर्मा काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में श्रेयस तलपड़े लीड रोल प्ले कर रहे हैं। श्रेयस तलपड़े ने कहा, ‘फिल्म का प्लॉट बेहद दिलचस्प है और इसी वजह से मैं फिल्स से जुड़ा। मैं इस जर्नी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। फिल्म में थ्रिल और एक पावरफुल मैसेज है। फिल्म बच्चों और युवाओं को पंसद आएगी।’ इस फिल्म को विशाल पांड्या के निर्देशन में तैयार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।