20 साल की इस लड़की ने घर के प्रिंटर पर छापे नोट, फिर पहुंची Audi ख़रीदने - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

20 साल की इस लड़की ने घर के प्रिंटर पर छापे नोट, फिर पहुंची Audi ख़रीदने

दुनिया में हर किसी के मन में यह ख्याल जरूर आता है कि उसके पास काश नोट छापने वाली मशीन होती जिसके बाद वह नोट छापता और बहुत कुछ खरीदता।

दुनिया में हर किसी के मन में यह ख्याल जरूर आता है कि उसके पास काश नोट छापने वाली मशीन होती जिसके बाद वह नोट छापता और बहुत कुछ खरीदता। अगर उसे रॉबिनहुड वाली फीलिंग चाहिए होती तो वह कुछ पैसे छाप कर गरीबों को दे देता। उसके बाद हम अपने सपने से बाहर आ जाते क्योंकि ऐसा करना गैरकानूनी है। 
1563885345 money
एक ऐसा ही मामला सामने आया है। 20 साल की जर्मनी में रहने वाली लड़की ने इंकजेट प्रिंटर के जरिए साधारण कागजों पर पैसे छाप लिए। इतना ही नहीं पैसे छापने के बाद वह एक कार शोरूम में ऑडी कार खरीदने चली गई। 
1563885424 printer
Oddity Central के मुताबिक यह लड़की Kaiserslautern में रहती है और बीते सोमवार को यह 11,61,611 रूपए की पुरानी ऑडी ए3 कार डीलरशिप पर खरीदने चली गई। इस लड़की ने कार का पूरा मुआयना भी किया उसके बाद वह ट्रेस्ट ड्राइव पर चली गई और बाद में जब पैसों की बारी आई तो उसने वहीं फर्जी नोट निकाल कर दिखा दिए। 
1563885466 audi a3
मीडिया से बात करते हुए यहां के एक कर्मचारी ने बात करते हुए कहा कि यह नोट बिल्‍कुल मोनोपोली बोर्ड गेम की तरह जैसे लग रहे थे। उन्होंने आगे कहा, धोखाधड़ी की कई कोशिशों को हमने देखा है। लेकिन किसी ने ऐसी बेवकूफी नहीं की। मैंने उस लड़की से पूछा कि क्या वह मोनोपोली खेलना चाहती है। पुलिस में जब उस लड़की की एफआईआर कराई तो वह उस लड़की के घर चली गई।

लड़की के घर जाने के बाद पुलिस को प्रिंटर से 13000 के यूरो नोट मिले जो तभी निकाले थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जर्मनी के कानून के अनुसार नकली नोट छाप कर उसे बाजार में यूज करने की कोशिश करने की सजा कम से कम एक साल की जेल है और अगर कोई गिरोह इस काम में पकड़ा जाता है तो उसे दो साल तक की सजा मिलती है। 
1563885779 jail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।