आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे इन महंगे स्कूलों में करते हैं पढ़ाई, लाखों में है स्कूल की फीस - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे इन महंगे स्कूलों में करते हैं पढ़ाई, लाखों में है स्कूल की फीस

फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स का जलवा पिछले काफी समय से देखने को मिल रहा है। अकसर देखा गया है किसी न किसी वजह से बॉलीवुड स्टार्स सुर्खियों में बने रहते हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स का जलवा पिछले काफी समय से देखने को मिल रहा है। अकसर देखा गया है किसी न किसी वजह से बॉलीवुड स्टार्स सुर्खियों में बने रहते हैं। कई बार आपने देखा होगा सोशल मीडिया पर स्टार किड्स की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार किड्स के स्कूल के बारे में बताएंगे। 
1591617347 stars kids
ऋतिक रोशन 

1591617447 hrithik roshan
बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन के दोनों बेटे रिहान और रिदान नीता अंबानी के स्कूल धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं। खबरों के अनुसार यह स्कूल LKG से लेकर 7th क्लास तक है और इसकी फीस लगभग 1 लाख 70 हजार रुपय है। 
अक्षय कुमार 

1591617630 akshay kumar
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के बेटे आरव इकॉले मोंडिआले वर्ल्ड स्कूल में पढ़ते हैं। जबकि अक्षय और ट्विंकल की बेटी नितारा भी भाई के साथ इस स्कूल में पढ़ती हैं। 
माधुरी दीक्षित 

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के दोनों बेटे अरिन और रयान मुंबई के ओबरॉय इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई कर रहे हैं। भारत के टॉप 3 स्कूल्स की लिस्ट में  ओबरॉय इंटरनेशनल स्कूल का नाम आता है। 
शाहरुख खान 

1591617868 shahruk khan
बॉलीवुड के किंग खान के छोटे बेटे अबराम खान फिल्म इंडस्ट्री के चहेते स्टार किड्स में से एक हैं। बता दें कि धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में शाहरुख खान के लाडले अबराम पढ़ाई करते हैं। सोशल मीडिया पर अबराम के स्कूल फंक्शन्स की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते। हैं हालांकि इसी स्कूल से शाहरुख के बड़े बच्चे सुहाना और आर्यन खान ने भी पढ़ाई की हुई है।
अभिषेक बच्चन 

1591617933 abhishek bachchan
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की लाडली बेटी आराध्या बच्चन भी नीता अंबानी के स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। पिछले साल स्कूल के एन्युअल फंक्शन में आराध्या ने स्पीच दी थी। आराध्या की खूब तारीफ इसके लिए हुई थी। 
करिश्मा कपूर 

1591618007 karishma kapoor
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर के बेटे कियान राज कपूर भी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।