आज का राशिफल (22 फरवरी) - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

आज का राशिफल (22 फरवरी)

किसी मेहमान के आने से घर का माहौल खुशनुमा होगा। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। किसी चीज में निवेश करने से लाभ होगा।

मेष (ARIES) (21 मार्च  से 20 अप्रैल) :किसी मेहमान के आने से घर का माहौल खुशनुमा होगा। सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। किसी चीज में निवेश करने से लाभ होगा। कार्यक्षेत्र पर अपने सहयोगियों के साथ बनाकर चलें। प्रॉप्रर्टी के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- नारंगी।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) :सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को रूका हुआ धन वापिस मिलेगा।  किसी कर्मचारी पर विश्वास करने से पहले उसे अच्छे से जांच लें। परिवार के साथ किसी विवाह या समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। किसी बिजनेस ट्रिप पर जाने से पहले अच्छे से प्लानिंग कर लें। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- आसमानी।

मिथुन (GEMINI) (21 मई  से 21 जून) : किसी चीज में निवेश से पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें। सेहत को लेकर जागरूक होने की जरूरत है। किसी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट को तय सीमा के अंदर पूर कर पाएंगे। परिवार के किसी समारोह में हिस्सा लेकर अच्छा महसूस करेंगे। शुभ अंक- 2, शुभ रंग- गाढ़ा आसमानी।

कर्क (CANCER) (22जून से 22जुलाई) :करियर में तरक्की के योग हैं। नियमित दिनचर्या का पालन करने से सेहत अच्छी रहेगी। फिजूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। पारिवारिक मोर्चे पर किसी चीज का आयोजन कर सकते हैं। विदेश जाने का मौका मिल सकता है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- नारंगी।

सिंह (LEO)  (23 जुलाई से 22 अगस्त) :सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। कार्यक्षेत्र पर आपके सुझाव काफी काम आएंगे। परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। सड़क मार्ग से यात्रा करना आरामदायक रहेगा। पढ़ाई में आग बढऩे के मौके मिलेंगे। अपने साथी की भावनाओं की कद्र करें। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- गोल्डन ब्राउन।

कन्या (VIRGO) (23  अगस्त   से   22  सितंबर) :सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। कार्यक्षेत्र पर आपके सुझाव काफी काम आएंगे। परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। सड़क मार्ग से यात्रा करना आरामदायक रहेगा। पढ़ाई में आग बढऩे के मौके मिलेंगे।  शुभ अंक- 1, शुभ रंग- गोल्डन ब्राउन।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर  से 23 अक्तूबर) :परिवार के साथ अच्छा महसूस करेंगे। सेहतमंद रहने के लिए जंक फूड का सेवन ना करें। किसी प्रोजेक्ट को करने के लिए पैसों का इंतजाम कर पाएंगे। कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। पढ़ाई में भाग्य का साथ मिलेगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- बोटल ग्रीन।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर   से  21 नवंबर)  :परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लगेगा। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। किसी चीज के लिए पैसों का इंतजाम करना मुश्किल हो सकता है। कार्यक्षेत्र पर आपके अनुभव काफी काम आएंगे।  शुभ अंक- 15, शुभ रंग- मरुन।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर  से 21 दिसंबर) :नवविवाहित जोड़ों के लिए दिन अच्छा है। मार्केटिंग के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन लाभदायक साबित होगा। सेहतमंद रहने के लिए खाने में चीनी का सेवन कम करें। अचनाक कहीं छुट्टियों पर जाने का मन बना सकते हैं। किसी घर या प्रॉप्रर्टी को अच्छे दाम पर खरीद पाएंगे। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- लेवेंडर।

मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) :लंबे समय से चली आ रही किसी आर्थिक समस्या का समाधान होगा। सीनियर्स के साथ अपनी ईगो पर नियंत्रण रखें। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। हाल ही में संपन्न किसी यात्रा को याद करेंगे। किसी प्रतिष्ठितित संस्था के लिए चयन हो सकता है। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- ऑफ  व्हाइट।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) :किसी से मिलकर अच्छा महसूस करेंगे। आपके प्रयासों के चलते सेहत अच्छी रहेगी। पैसों की बचत पर ध्यान देने की जरूरत है। नौकरी बदलना आपके लिए अच्छा रहेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- पर्पल।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) :अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए मेहनत करेंगे। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। किसी चीज में पैसा लगाने से पहले अच्छे से जांच लें। किसी बुजुर्ग की सलाह आपके काफी काम आएगी। पढ़ाई में कई मौके मिल सकते हैं। समाज में लोगों से मिलने जुलने में काफी समय बर्बाद हो सकता है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- मरुन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + nineteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।