अध्ययन सुमन से ब्रेकअप पर छलका मायरा मिश्रा का दर्द, 1 दिन में 5 बार एंग्जाइटी अटैक के बाद बेहोश हो जाती थी एक्ट्रेस - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

अध्ययन सुमन से ब्रेकअप पर छलका मायरा मिश्रा का दर्द, 1 दिन में 5 बार एंग्जाइटी अटैक के बाद बेहोश हो जाती थी एक्ट्रेस

मायरा मिश्रा दो साल से अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन इसी साल दोनों अलग हो गए। जिसके बाद अब मायरा मिश्रा ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि वे इस ब्रेकअप से कैसी निकली और कैसे मूव ऑन किया। जब ब्रेकअप हुआ तो वो अपने शो गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा में बिजी थीं। मायरा कहती हैं, जब मैं गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा शो कर रही थी, मैं एक दिन में 5 बार एंग्जाइटी अटैक के कारण बेहोश हो जाती थी और फिर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया जाता था।

सेलेब्रिटी कपल जितने अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में होते है उतने ही अपने ब्रेकअप को लेकर भी लाइमलाइट बटोरते है। ऐसे में अब एक फेमस कपल एक्टर अध्ययन सुमन और एक्ट्रेस मायरा मिश्रा भी ब्रेकअप स्टोरी को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दे, मायरा मिश्रा दो साल से अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन इसी साल दोनों अलग हो गए। जिसके बाद अब मायरा मिश्रा ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि वे इस ब्रेकअप से कैसी निकली और कैसे मूव ऑन किया।
1622194695 article 2021514610240737447000 
जब ब्रेकअप हुआ तो वो अपने शो गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा में बिजी थीं। मायरा कहती हैं, “जब मैं गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा शो कर रही थी, मैं एक दिन में 5 बार एंग्जाइटी अटैक के कारण बेहोश हो जाती थी और फिर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया जाता था। दो दिन बाद, मैं घर वापस आ जाती थी। मेरा ऐसा रिश्ता कभी नहीं रहा जहां मैं किसी के इतना करीब हुई हूं। मैं एक ऐसी इंसान हूं कि जो इस तरह की स्थितियों को नहीं देख सकती। जब कोई व्यक्ति अपने पार्टनर के साथ इतना समय बिताता है तो वो रिश्ते को याद नहीं करता है, लेकिन उसके जीवन में उस व्यक्ति की मौजूदगी को याद करता है। वो नहीं है और यह सच में काफी हर्ट करता है।”
उन्होंने बताया कि यह नए साल की बात है कि उस समय मेरी तबीयत ठीक नहीं थी और उससे ठीक पहले मैं अस्पताल में एडमिट हुई थी। दो साल तक हम दोनों ने नए साल को काफी अच्छे से सेलिब्रेट किया लेकिन तीसरे साल में मै बहुत बुरी हालत में थी। मैं सच में अपने दोस्तों और मेरी मां को धन्यवाद देना चाहती हूं। जिन्होंने मुझे ब्रेकअप से बाहर निकलने में मदद की। भगवान का शुक्र है कि मैं उस समय काम कर रही थी और इससे मुझे मदद मिली, वरना मैं पागल हो जाती! 
1622194751 maera mishra10
एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मेरे दोस्तों ने ये ध्यान रखा कि मैं ठीक हूं। जब भी मेरा मन उदास होता था या मैं परेशान रहती थी तो मैं कनिका को बुलाकर रोती थी। वो मुझे अपने घर बुलाती थी और कहती थी कि मुझे अकेला नहीं रहना चाहिए। उस समय उसकी तबीयत भी ठीक नहीं थी, लेकिन उसने मेरा अच्छा ख्याल रखा। मेरे लिए ये सारी चीजें बहुत मायने रखती हैं।” 
1622194732 8916bd399525bc37518659621e7abada
हालांकि इतना होने के बाद भी उनका प्यार या रिश्तों पर से भरोसा नहीं उठा। उन्होंने कहा, “अगर मुझे एक अच्छा लड़का मिल जाए तो मुझे दोबारा डेटिंग करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। मैं एक कदम पीछे क्यों ही हटूंगी? मैं फिर से प्यार करने में नहीं डरती। आज मैं उस मुकाम पर हूं जहां मुझे लगता है कि अगर मैं किसी को पसंद करती हूं तो मैं उसे आगे ले जाना चाहूंगी। लेकिन, मैं इसे पक्के तौर पर पब्लिक नहीं करूंगी! मायरा कहती हैं कि उन्होंने अपने रिश्ते से एक बात सीखी है और वो है अपने दोस्तों को अपने प्यार से नहीं मिलवाना। ऐसे लोग थे जिन्होंने वास्तव में हमारे बीच चीजों को खराब करने की कोशिश की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।