राखी सावंत ने कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान शेयर की मां की तस्वीरें, फैंस और सेलिब्रिटीज भी हो गए इमोशनल - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

राखी सावंत ने कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान शेयर की मां की तस्वीरें, फैंस और सेलिब्रिटीज भी हो गए इमोशनल

राखी ने अपनी मां की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए राखी ने लिखा, “प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना कीजिए, वो कैंसर ट्रीटमंट से गुजर रही हैं।” उनकी इस पोस्ट पर जहां उनके फैंस दुआ मांग रहे हैं, तो वहीं कुछ सेलेब्स ने भी कमेंट कर उनको हौसला दिया है।

ड्रामा क्वीन से एंटरटेनमेंट क्वीन बनी राखी सावंत अभी बिग बॉस के घर से बाहर आई है। शो के दौरान उनकी पर्सनल लाइफ का अक्सर जिक्र हुआ जिससे पता चला की उनकी मां की हेल्थ कुछ ठीक नहीं है। राखी सावंत की मां को कैंसर है और उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। अब राखी ने अपनी मां की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर आपका दिल भी सहम जाएगा। साथ ही राखी सावंत ने सभी फैंस से एक गुजारिश भी की है। 


1614163126 945335 rakhi sawant

राखी सावंत ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं उनकी मां काफी बीमार नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए राखी ने लिखा, “प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना कीजिए, वो कैंसर ट्रीटमंट से गुजर रही हैं।” उनकी इस पोस्ट पर जहां उनके फैंस दुआ मांग रहे हैं, तो वहीं कुछ सेलेब्स ने भी कमेंट कर उनको हौसला दिया है। 

राखी के कई सेलिब्रिटी दोस्तो ने कमेंट कर कहा कि उनकी मां जल्द ही ठीक हो जाएंगी। वहीं काम्या पंजाबी राखी के इस पोस्ट को देखकर काफी इमोशनल हो गई और उन्होंने राखी के इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- ‘बिग बॉस 14 फिनाले के बाद ये राखी का पहला पोस्ट है, मैं पूरी तरह सुन्न हूं मेरे पास शब्द नहीं हैं। किसी ऐसे ने जिसने पिछले कुछ महीनों में इस दुनिया का इतना मनोरंजन किया, वो इन हालातों से गुजर रही थी? क्या आप सोच सकते हैं? कोई तुझसे क्या मुकाबला करेगा राखी सावंत, तू सबसे ऊपर सबसे अनोखी निकली… तुम असल जिंदगी में एक विजेता हो #Staystrong’।
1614163231 screenshot 58

आपको बता दें बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के दौरान राखी ने 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का फैसला लिया था। राखी का बिग बॉस घर में आने का अहम कारण उनका कमबैक ही था क्योंकि काफी समय से उनका करियर डाउन चल रहा है। राखी ने बिग बॉस के घर में एक चैलेंजर के तौर पर एंट्री की थी, जहां वे टॉप 5 में जगह बना पाईं। बिग बॉस के घर से पैसे लेकर राखी ने बताया था कि उन्हें पैसों की जरुरत है क्योंकि उन्हें अपनी मां का इलाज करने के लिए खूब सारे पैसे चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।