बड़बोली Kangana ने 'Jawan' और 'Gadar 2' की सक्सेस पर दिया ये बड़ा बयान, कहा 'सनी देओल जैसे लोगों....' - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

बड़बोली Kangana ने ‘Jawan’ और ‘Gadar 2’ की सक्सेस पर दिया ये बड़ा बयान, कहा ‘सनी देओल जैसे लोगों….’

बॉलीवुड की क़्वीन अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं। वो अपनी बात रखने से कभी नहीं कतराती। अब क़्वीन कंगना ने बॉलीवुड के बदलते हुए रुख पर अपनी टिप्पणी दी है। कंगना ने बॉलीवुड में हाल ही में रिलीज़ हुई ग़दर 2 और जवान जैसी फिल्मों की सक्सेस पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा,’इन फिल्मों ने बॉलीवुड बिज़नेस में बड़ा बदलाव लाया है। शाहरुख़ खान की पठान , जवान और सनी देओल की ग़दर 2 ने जहां फिल्म को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर कैटेगरी में पहुंचा दिया हैं। दोनों ही फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा काफी आसानी से पार कर लिया।

image 6390823

बता दें की बॉलीवुड को ये दिन काफी दिनों बाद देखने को मिला है।लगभग पिछले 4 सालों से बॉलीवुड की फिल्मों को बड़े परदे पर स्ट्रगल करना पड रहा था।अब फाइनली जा कर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करना शुरू कर दिया है। ऐसे में कंगना ने भी अपनी ख़ुश ज़ाहिर कर सनी देओल के लिए कही ये बात।

image 6471555

मीडिया से बात चित में एक्ट्रेस कंगना ने फिल्म ग़दर 2 की सक्सेस को देखते हुए कहा, ‘एक इंडस्ट्री के तौर में वे सभी साथ आए हैं। बॉलीवुड और साउथ के बीच का अंतर कम हुआ है. लगता है इंडस्ट्री ने जरुर दोबारा इस बारे में सोचा है। सनी देओल जैसे लोग बहुत लंबे समय तक दौड़ में नहीं थे, हमें उनकी ज़रूरत है।

image 6644899

हाल ही में कंगना ने बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ की ‘जवान’ का तहलका देख अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाहरुख़ के लिए पूरी एक कहानी लिख डाली जिसमें उन्होंने कहा, ‘नब्बे के दशक में लवर बॉय बनकर एक दशक तक स्ट्रगल करने के बाद चालीस और पचास की उम्र में अपनी ऑडियन्स के साथ कनेक्शन को फिर बनाकर, 60 की उम्र में सुपरहीरो बनना, वास्तविक जीवन में भी महानायक है. मुझे वह समय याद है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, लेकिन उनका स्ट्रगल उन सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है, जो लंबे करियर का आनंद ले रहे हैं, लेकिन उन्हें फिर से खुद को स्थापित करना होगा. शाहरुख सिनेमा के भगवान हैं जिनकी भारत को सिर्फ हग या डिंपल के लिए ही नहीं, बल्कि दुनिया को बचाने के लिए भी जरूरत है. आपकी लगन, मेहनत और विनम्रता को नमन किंग खान। ‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।