Nepotisam के लग रहे इल्ज़ामों पर Karan Johar का बड़ा बयान, कहा 'माफ़ी नहीं माँगूँगा , मुझे जो सही लगेगा....... ' - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Nepotisam के लग रहे इल्ज़ामों पर Karan Johar का बड़ा बयान, कहा ‘माफ़ी नहीं माँगूँगा , मुझे जो सही लगेगा……. ‘

‘कॉफ़ी विद करण’ के शो पर कंगना द्वारा करन पर लगाए nepotisam के allegations पर करण ने कहा कि वो कोई माफ़ी नहीं मांगना चाहेंगे। वो उन्ही को अपनी फिल्म में कास्ट करेंगे जो उनको ठीक लगता है और आलिया भट्ट उनके लिए उनकी पहली संतान की तरह है। 

koffee with karan 1657094191

करण जोहर आये दिन अपने इंडस्ट्री के स्टारकिड्स को अपनी फिल्म में मौका देने के लिए ट्रोल होते रहते हैं। करण को हमेशा इंडस्ट्री किड्स को आउटसाइडर्स की जगह फेवर करने के लिए निशाने पर लिया जाता है।बता दें कि ये टॉपिक बॉलीवुड में तब लाइम लाइट में आया जब कंगना रनौत ‘कॉफी विद करन’ शो पर आकर करण को flag of bearer of nepotism घोषित कर दिया था। इसके बाद ये टॉपिक इतना उछला कि ये अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

Bollywood and Nepotism Are Karan Johar the Kapoors and Others the Biggest Nepotism Flag Bearers 1

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ये मुद्दा और काफी ज़्यादा हाईलाइट हो गया जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की वजह फिल्म इंडस्ट्री के द्वारा उनको बॉयकॉट करने को बताया गया। कंगना और बाकि कई एक्टर्स ने भी इस मामले में अपनी अपनी राय दी और उस वक़्त करण जोहर को newcomers और outsiders को इग्नोर कर starkids को opportunities देने का इलज़ाम लगाया गया। जिसके बाद बॉलीवुड को बहुत नेगेटिविटी झेलनी पड़ी थी। 

Kangana Ranaut and Saif Ali Khan Koffee With Karan 5

इन सब के बाद भी करण जोहर ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनको उनकी फिल्म के लिए जो सही लगेगा वो उन्ही को कास्ट करेंगे। अगर वो एक्टर इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है तो उसमें उनकी कोई गलती नहीं है। उनकी फिल्म के करैक्टर के लिए जो उनको सही लगेगा वो उसी को कास्ट करेंगे और आलिआ भट पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि  आलिया उनके लिए उनकी पहली संतान के जैसी है। वो आलिया को हमेशा प्यार और स्नेह देते रहेंगे publically भी और पर्सनली भी। करण ने बिना किसी का नाम लिए कंगना के ओर इशारा करते हुए कहा कि ,’ उस इंसान की नेगेटिविटी उसी को खा रही है। मै उसमें कुछ नहीं कहना चाहूंगा, मैं इन सब से ऊपर उठ अपना काम करते रहना चाहता हूं । मै अपनी ज़िन्दगीलोगो के कहने के हिसाब से नहीं जी सकता। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + 8 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।