लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

रोमांटिक लव स्टोरी में छिपा है ये ट्विस्ट, रिलीज हुआ शाहिद-कृति की फिल्म का शानदार ट्रेलर

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को लेकर समय से सुर्खियां तेज हैं। ऐसे में अब मेकर्स की तरफ से तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें शाहिद और कृति के बीच बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है। काफी समय से शाहिद कपूर और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म को लेकर खबरों का बाजार काफी गर्म है। हाल ही में इन दोनों की आने वाली फिल्म का टाइटल ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिवील किया गया है।

  • शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को लेकर समय से सुर्खियां तेज हैं
  • हाल ही में इन दोनों की आने वाली फिल्म का टाइटल ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिवील किया गया

लॉन्च हुआ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर

बुधवार को मेकर्स की तरफ से ये घोषणा की गई थी कि 18 जनवरी यानी आज ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। तयसमयानुसार ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का लेटेस्ट ट्रेलर सामने आ गया है। मैडॉक फिल्म ने शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के इस ट्रेलर को देखने ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि ये मूवी रोमांस और कॉमेडी से भरपूर होने वाली है। लेकिन इसमें एक बड़ा ट्विस्ट है, जो कृति का रोबोट होने से जुड़ा है। 2 मिनट 57 सेकेंड का ये ट्रेलर इतनी ज्यादा शानदार है, जिसे देखकर आपको वाकई मजा आने वाला है।

शाहिद और कृति के बीच बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है, जो दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए कारगार साबित होगी। इन दोनों फिल्म कलाकारों के अलावा ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के इस लेटेस्ट ट्रेलर में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया की झलक देखने को मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

हटके है ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कहानी

सामने आए इस ट्रेलर में अदाकारा कृति सेनॉन एक रोबोट का किरदार निभाती दिख रही हैं। जिससे शाहिद कपूर को प्यार हो जाता है। इसके बाद वो कृति सेनॉन से शादी करने की कोशिश में लग जाता है। मगर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उसे पता लगता है कि वो एक रोबोट है। ऐसे में अब शाहिद कपूर का किरदार क्या करेगा। ये देखने वाली बात है। बता दें कि इस मूवी को निर्माता दिनेश विजान के प्रोडक्शन बैन मैडॉक फिल्म्स के तहत बनाया गया है। ये एक मिडसाइज बजट मूवी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

जानिए कब रिलीज होगी शाहिद और कृति ये फिल्म

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म की रिलीज के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक नजर डाली जाए शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट की तरफ तो 9 फरवरी 2024 ये मूवी बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। बता दें कि वैलेंटाइन वीक को मद्देनजर रखते हुए निर्माता दिनेश विजान की इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इन फिल्मों में बिजी हैं शाहिद कपूर

बता दें कि ‘कबीर सिंह’ की बंपर सक्सेस के बाद फैंस दोबारा शाहिद कपूर का वही अंदाज देखने को बेताब हैं। फिल्म स्टार की पिछली रिलीज मूवी ‘जर्सी’ दर्शकों को खास इंप्रेस नहीं कर पाई थी। अब एक्टर एक रोमांटिक- फैमिली ड्रामा मूवी लेकर सिनेमाघर पहुंचने वाले हैं। इस मूवी को मेकर्स वैलेंटाइन वीक में रिलीज करेंगे। फिल्म 9 फरवरी के दिन रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।