PM मोदी की तारीफ़ करते नहीं थकी अमेरिकी सिंगर मैरी, बोली ‘सर्वश्रेष्ठ नेता हैं’

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हर कोई दीवाना बना हुआ है ।  जहां कभी कोई उनके पैर छूता है तो कभी कोई उनसे आशीर्वाद लेता है तो वहीं दूसरी ओर अमेरिका में भी उनके इतने बड़े फैन मौजूद है जो उनकी तारीफ करते हुए थकते नहीं जी हां कभी  एल़ॉन मस्क उनको अपना फेवरेट बताते हैं तो कभी अमेरिकन सिंगर मैरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद लेती है लेकिन इस बार अमेरिकन सिंगर मैरी ने पीएम मोदी की इतनी तारीफ की है कि आप सुनकर काफी चकित रह जाएंगे। आईए जानते हैं कि आखिरकार उन्होंने यह तारीफ क्यों की और क्या-क्या कहा?

Screenshot 1 23

अफ्रीकी-अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह महिलाओं के लिए खड़े हैं और भारत और भारतीय नागरिकों की प्रगति के लिए सबसे अच्छे नेता हैं।मिलबेन ने यह टिप्पणी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा राज्य विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण में शिक्षा और महिलाओं की भूमिका समझाने के लिए अपमानजनक भाषा के इस्तेमाल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए की।

क्या कहा मिलबेन ने ?

मिलबेन ने कहा कि 2024 का चुनावी मौसम दुनिया भर में, अमेरिका में और निश्चित रूप से भारत में शुरू हो गया है। “चुनाव का मौसम बदलाव का अवसर प्रदान करता है, पुरानी नीतियों और गैर-प्रगतिशील लोगों को समाप्त करने और उनकी जगह उन आवाजों और मूल्यों को लाने का अवसर देता है जो प्रेरित करते हैं और वास्तव में सभी नागरिकों के विश्वासों के साथ संरेखित होते हैं, और जो एक राष्ट्र के सामूहिक भविष्य के लिए सबसे अच्छा है। “उन्होंने आगे कहा, “बहुत से लोग पूछते हैं कि मैं प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन क्यों करती हूं, और भारत के मामलों पर इतनी बारीकी से नजर क्यों रखती हूं। जवाब सरल है। मैं भारत से प्यार करती हूं… और मेरा मानना है कि प्रधानमंत्री मोदी भारत और प्रगति के लिए सबसे अच्छे नेता हैं।” भारतीय नागरिक। वह अमेरिका-भारत संबंधों और दुनिया की वैश्विक आर्थिक स्थिरता के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता हैं…प्रधानमंत्री महिलाओं के पक्ष में हैं।”
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।