Jammu-Kashmir में हिंदू धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी, दो आरोपी गिरफ्तार, महिला फरार

Jammu-Kashmir

Jammu-Kashmir: जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) में धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए सोशल मीडिया के जरिये हिंदू धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। वही इस मामले में पुलिस ने दो युवकों समेत एक युवती पर मामला दर्ज़ किया है। जिसमें दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं जबकि युवती की तलाश जारी है।

Highlights

  • Jammu-Kashmir में हिंदू धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी
  • इंस्टाग्राम पर की हिंदू धर्म पर आपत्तिजनक टिप्पणी
  • मामले में महिला समेत तीन लोग शामिल
  • दो आरोपी गिरफ्तार, महिला फरार

जानिए क्या है पूरा मामला?

हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ जिसके बाद प्राण प्रतिष्ठा की गई। पूरा देश भक्ति में डूबा हुआ था। जब पूरा भारत अनेकता में एकता का सन्देश दे रहा था तब जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) में कुछ लोग अशांति फैलाने और सांप्रदायिक सौहार्द को खराब करने की साजिश है रच रहे थे। पुलिस के अनुसार शिकायत में बताया गया कि इंस्टाग्राम साइट पर तीन लोगों जिनमें एक युवती भी शामिल है ने हिंदू धर्म को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की जो हिंदू धर्म के लोगों की भावनाएं आहत कर सकती है और कानून व्यवस्था खराब होने की आशंका भी बनी रहती है।

पुलिस ने आरोपियों पर की तत्काल कार्रवाई

इस मामले में शामिल आरोपियों पर तत्काल कार्रवाई करते हुए सिदडा पुलिस ने नगरोटा पुलिस थाने में तीन लोगों, जिनमें एक युवती भी शामिल है। इन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज किया है। बता दें कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमे एक आरोपी जफर हुसैन निवासी काना छडगाल और फिरदौस नवाज जो मूल रूप से जिला राजौरी (Jammu-Kashmir) का रहने वाला है। जबकि युवती नुसरत को गिरफ्तार करने के लिए तलाश जारी है। वही पुलिस का कहना है कि जल्दी मामले का चलन भी कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा, ताकि आरोपियों को जल्द सजा मिल पाए।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।