राजस्थान में पारिवारिक कलह के चलते महिला ने 4 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग

राजस्थान के अजमेर जिले के मांगलियावास थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात पारिवारिक कलह के चलते एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी।

राजस्थान के अजमेर जिले के मांगलियावास थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात पारिवारिक कलह के चलते एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। हालांकि, ग्रामीणों ने महिला को कुएं से जीवित निकाल लिया, लेकिन उसके चारों बच्चों की मौत हो गई।
चार मासूम बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी
थाना अधिकारी सुनीज टाडा ने शनिवार को बताया के गीगलपुरा गोला गांव में पारिवारिक कलह के चलते मतिया नाम की एक महिला ने अपने चार मासूम बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी।उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से महिला को तो कुएं से जीवित निकाल लिया गया, लेकिन उसके चारों बच्चों-कोमल , रिंकू , राजवीर  और देवराज की जान नहीं बचाई जा सकी।
1659764733 rajasthan news
 पोस्टमार्टम के लिए पीसांगन अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया 
टाडा के मुताबिक, तीन बच्चों कोमल, रिंकू, राजवीर के शवों को शुक्रवार रात कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पीसांगन अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। वहीं, एक माह के देवराज का शव शनिवार सुबह निकाला गया। टाडा के अनुसार, महिला का पति बोदूराम गुर्जर खेतीबाड़ी करता है। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।