लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Test cricket में Pakistan को मिली बड़ी हार के बाद टीम निदेशक मोहम्मद हफीज का बयान आया सामने

Test cricket में Pakistan Australia  को उन्हीं कि सरजमीं Australia में हरा सकता है,पहले Test cricket  मैच के बाद हफीज का ये बयान तेजी से  वायरल हो रहा है।

HIGHLIGHTS 

  • मैंने अपनी तैयारी के दौरान देखा है कि इन लोगों में कितनी प्रतिभा है
  • एक टीम के रूप में हम अपनी योजनाओं को पूरा नहीं कर पाए
  • पाकिस्तान के पास ऑस्ट्रेलिया  में कंगारूओं पर जीत हासिल करने की प्रतिभा है

Pakistan National Cricket Team vs Australia National Cricket Team 1200x675 1

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टेस्ट में पाकिस्तान को मिली बड़ी हार के बावजूद, टीम निदेशक मोहम्मद हफीज का मानना है कि उनकी टीम के पास ऑस्ट्रेलिया में कंगारूओं पर जीत हासिल करने की प्रतिभा है। उन्होंने यह भी कहा कि टीम को जरूरत पड़ने पर कौशल का प्रदर्शन करना चाहिए। ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में पहले Test cricket में पाकिस्तान को 360 रनों से हरा दिया, जिससे मेजबान टीम ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली। दूसरी पारी 233/5 पर घोषित करने के बाद मेजबान टीम ने पाकिस्तान के सामने 450 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। मेहमान टीम लक्ष्य का पीछा करने में ज्यादा देर तक टिक नहीं पाई और टेस्ट के चौथे दिन केवल 30.2 ओवर में 89 रन पर आउट हो गई, जिससे ऑस्ट्रेलिया को 360 रन से जीत मिली।
Australia vs Pakistan

क्रिकबज के हवाले से हफीज ने कहा, मैंने अपनी तैयारी के दौरान देखा है कि इन लोगों में कितनी प्रतिभा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे ऑस्ट्रेलिया को यहां ऑस्ट्रेलिया में हरा सकते हैं। मेरा अब भी मानना है कि एक टीम के रूप में, पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया को यहां ऑस्ट्रेलिया में हरा सकता है, लेकिन जरूरत पड़ने पर हमें अपने कौशल का प्रदर्शन करना होगा। टीम निदेशक ने श्रृंखला के शुरूआती मैच में अपनी टीम के प्रदर्शन पर अफसोस जताया।

105947310

हफीज ने कहा, हमने टीम के लिए योजनाएं बनाईं, लेकिन दुर्भाग्य से एक टीम के रूप में हम अपनी योजनाओं को पूरा नहीं कर पाए। लेकिन, ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने कभी खुद को पूरी तरह लागू नहीं किया। एक टीम के रूप में हमने कुछ गलतियां की और कुछ परिस्थितियां थी, जहां हम हावी हो सकते थे, लेकिन हम वहां चूक गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।