प्रकृति की ताकत देख सभी हैरान, तूफान के दौरान आसमान में उड़ता सोफा, Viral Video देखें

तूफ़ान के बीच, उड़ते हुए सोफे का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर हुआ, जिसने लोगों को प्रकृति की ताकत से हैरान कर दिया।

सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे वीडियो देखें होंगे, जिसको देखने के बाद सभी हैरान रह जाते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद से लोग सोच में पड़े हुए है। ट्विटर पर एक वायरल वीडियो ने दुनियाभर के दर्शकों का ध्यान खींचा है। फ़ुटेज में तुर्की के अंकारा में भयंकर तूफ़ान के दौरान हुई असाधारण घटना को दिखाया गया है। जैसे ही शहर में हवाएँ चलीं, एक ऊँची इमारत से एक सोफा आसमान में उड़ गया और हवा में काफी तेज उड़ने लगा। 
1684488163 untitled project (16)
ट्विटर पेज गुरु ऑफ नथिंग ने वीडियो साझा किया, उस आश्चर्यजनक पल को कैद किया जब सोफे को हवा में उछाला गया। अप्रत्याशित नजारे से चकित दर्शकों ने इस दृश्य को रिकॉर्ड किया क्योंकि सोफे दूसरी इमारत से टकरा गया था। सौभाग्य से, किसी के घायल होने की सूचना नहीं थी, और आश्चर्यजनक रूप से, सोफा पास के बगीचे में गिरने के बाद प्रयोग करने योग्य स्थिति में नहीं रहा।
तूफ़ान के बीच, उड़ते हुए सोफे का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर हुआ, जिसने लोगों को प्रकृति की ताकत से हैरान कर दिया। कुछ ने अपने अविश्वास को व्यक्त किया, एक सोफे को अपनी ओर चोट करते हुए देखने के सदमे की कल्पना करते हुए। अन्य लोगों ने तुर्की में इस तरह की घटना की अनूठी प्रकृति पर टिप्पणी करते हुए स्थिति में हास्य डाला।
यहां देखें वायरल वीडियो:

यह घटना 17 मई को हुई थी। जब तुर्की के अंकारा में भयंकर तूफान आया था। 45 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से चलने वाली हवाओं के साथ अंकारा में तूफान ने पूरे शहर में काफी क्षति पहुचाई थी। तूफान से इमारतों की छतें और खिड़कियां उड़ गईं, पेड़ उखड़ गए और घर समेत मलबा हवा में उड़ गया। अंकारा मेट्रोपॉलिटन नगर पालिका के मेयर मंसूर यावस ने निवासियों को गंभीर मौसम की स्थिति के बारे में सूचित करने के लिए ट्विटर पर ट्वीट किया और उनसे आवश्यक सावधानी बरतने का आग्रह किया। निवासियों ने तूफान के बाद के वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया पर अपने अनुभव साझा किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।