पत्नी ने पैर छूने से किया इनकार, तो पति ने दे दिया Divorce, अजीबोगरीब तर्क जानकर पकड़ लेंगे सिर - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पत्नी ने पैर छूने से किया इनकार, तो पति ने दे दिया Divorce, अजीबोगरीब तर्क जानकर पकड़ लेंगे सिर

इंटरनेट पर आज सभी चीज़ें मौजूद है। आपके सभी सवालों का जवाब और लोगों के मन की भड़ास सभी इंटरनेट पर आपको देखने के लिए मिल जाती है। अब ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक वकील लोगों के तलाक लेने की अजीबोगरीब वजह के बारे में बताती हुई नजर आती है। तलाक के इन कारणों को जानकर आप भी अपना सिर पकड़ कर बैठ जाएंगे।

Oct 5 1200x667 22 1

बता दें, मुंबई की रहने वाली तान्‍या अप्‍पाचु कौल वकील हैं और अक्‍सर सोशल मीडिया पर कानून से जुड़े विषयों पर जानकारी देती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वे कुछ विचित्र कारण साझा करती हुई नजर आती हैं, इन कारण को बताकर आजकल के जोड़े तलाक चाहते हैं। वहीं अब ये सूची इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

कौल बताती है कि एक पत‍ि ने तलाक लेने के लिए अजीबोगरीब तर्क देते हुए कहा था कि उसकी पत्‍नी हनीमून के दौरान “अश्लील तरीके” से कपड़े पहनती थी। इसल‍िए उसे तलाक चाह‍िए। एक महिला ने कारण बताया कि पति संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे और उन्हें पर्याप्त समय नहीं देते थे। इसल‍िए वह रिश्ते को खत्‍म करना चाहती हैं।

is divorce the right answer 15 questions couples should ask2 scaled 1

 

इसके आगे वे और लोगों के तलाक के लिए दिए तर्कों को बताती है कि एक पति, अपनी पत्नी से इसलिए तलाक चाहता था कि क्योंकि उसकी पत्‍नी ने पैर छूने से इनकार कर दिया। वहीं एक ने कहा कि उसकी पत्नी को खाना बनाना नहीं आता और बिना नाश्ता किए उसे काम पर जाना पड़ता है।


लेकिन सबसे विचित्र वजह एक मह‍िला ने बताई, जिसे जानने के बाद पूरा कोर्ट रूम हैरान रह गया। महिला ने शिकायत की कि उसका पति बहुत अधिक प्यार करता है। बहुत ज्‍यादा उसका ख्‍याल रखता है। बिल्कुल भी झगड़ा नहीं करता। इससे उसे दिक्‍कत थी। वकील शायद 2020 में सामने आए एक मामले का जिक्र कर रहे थे, जिसमें उत्तर प्रदेश की एक महिला ने अपने पति से तलाक के लिए अर्जी दी थी क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करता था और उनकी शादी के 18 महीनों के दौरान उनके बीच कभी झगड़ा नहीं हुआ था।

%E0%A4%A8%E0%A5%8D%E0%A4%A8%E0%A4%BF%E0%A4%82%E0%A5%8D%E0%A5%8D%E0%A4%A8 e1697543290249

बता दें, इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके है और अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘कुछ लड़कों को पत्नी नहीं बल्कि मां जरूरत है’। वहीं एक ने लिखा-‘अगर पत्नी को खाना बनाना नहीं आता है तो कोई बात नहीं लेकिन अगर वो शादी के 1 साल बाद भी खाना बनाना नहीं सिखती तो ये तलाक की वजह हो सकती है’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − nineteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।