कोएना के नाम पर अपलोड किये जा रहे हैं अ​श्लील वीडियोज ,स्क्रीनशॅर्ट शेयर कर लगाई क्लास - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

कोएना के नाम पर अपलोड किये जा रहे हैं अ​श्लील वीडियोज ,स्क्रीनशॅर्ट शेयर कर लगाई क्लास

साकी-साकी गाने से मशहूर हुई बॉलीवुड अभिनेत्री कोएना मित्रा अपनी खूबसूरती की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है।

साकी-साकी गाने से मशहूर हुई बॉलीवुड अभिनेत्री कोएना मित्रा अपनी खूबसूरती की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है। इतना ही नहीं अदाकारा कभी अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन को लेकर, तो कभी अपनी सर्जरी को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में कोएना मित्रा ने एक बेहद हैरान कर देने वाला खुलासा कर सभी को शॉक्ड कर दिया है,जी हां दरअसल कोएना ने एक यूट्यबू चैनल पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं।
1594975392 12
क्या है मामला?
कोएना ने एक यूट्यूब चैनल पर आरोप लगाते हुए उसके यूट्यूब एकाउंट का स्क्रीनशॉट साझा  किया है साथ ही उन्होंने कहा इस यूट्यूब चैनल ने उनके नाम पर बेहद अशलील वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने उन दो लोगों के नाम का भी खुलासा किया है, जो इस सब काम के रचियता है। अब कोएना ने इस यूट्यूब चैनल का स्क्रीन शॅर्ट शेयर करते हुए उन्हें ट्विटर पर खूब खरी-खोटी सुनाई है। 
1594975427 14
एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट शेयर किए हैं,जिसमें से एक यूट्यूब एकाउंट है और दूसरा इंस्टाग्राम एकाउंट। बता दें कि यूट्यूब एकाउंट पर कोएना के नाम और प्रोफइल पिक्चर में उनकी फोटो बिलकुल साफ दिखाई दे रही है और इस एकाउंट से खूब अश्लील वीडियोज शेयर किए गए हैं। 
1594975511 15
कोएना ने ये स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन लोगों को फटकार लगाई जो ऐसा घिनौना काम कर रहे हैं  और इसके साथ लिखा ‘ये फैन क्लब है आपको लगता है ऐसा? आप सोचते हैं कि फैंस मेरे नाम से अशलील तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सकते हैं? ये अकाउंट बस मुझे बदनाम कर रहा है। इनका मेल/एकाउंट डीटेल/बायो सब चेक करके देखिए। अगर ये क्राइम नहीं है तो क्या है?’

इसके अगले ट्वीट में कोएना ने एक यूजर के सवाल का जबाव दिया है, जिसने इंस्टाग्राम एकाउंट को लेकर पूछा है- ‘क्या दोनों ही एकाउंट एक इंसान चला रहा है? मुझे लेफ्ट वाले इंस्टाग्राम  एकाउंट में कोई अश्लीलता नहीं दिख रही है लेकिन राइट यूट्यूब वाकई घटिया हरकत है।

बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस कोएना मित्रा बहुत वक्त से फिल्मों से दूरी बनाये हुए है,एक्ट्रेस ने रिएलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लेकर लोगों के बीच जबरदस्त पॉपुलैरिटी तो हासिल की, मगर उनके करियर को कोई खास फायदा नहीं हुआ।अगर कोएना के फैन फॉलोइंग की बात करें तो वह काफी तगड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।