कमजोर और नाजुक कहने वालो पर फूटा रुबीना दिलैक का गुस्सा, मुंह तोड़ जवाब के साथ की बोलती बंद - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

कमजोर और नाजुक कहने वालो पर फूटा रुबीना दिलैक का गुस्सा, मुंह तोड़ जवाब के साथ की बोलती बंद

रुबीना दिलैक टीवी की सबसे पसंदीदा बहुओ में से एक है। असल ज़िन्दगी में रुबीना बहु वाली इमेज से बिल्कुल अलग है। लेकिन बावजूद इसके रुबीना को कमजोर और नाजुक जैसी बातें सुननी पड़ी, जिस पर अब रुबीना ने रिएक्ट किया है और ऐसा कहने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

रुबीना दिलैक टीवी की सबसे पसंदीदा बहुओ में से एक है। वही अब धीरे- धीरे रुबीना अपनी इस इमेज को भी चेंज करती जा रही है। डेली सोप्स के बाद अब रुबीना रियलिटी शोज करके अपनी असली पहचान बना रही है। असल ज़िन्दगी में रुबीना बहु वाली इमेज से बिल्कुल अलग है और लोग उन्हें इसीलिए खूब पसंद करते है। शायद यही कारण है कि वो बिग बॉस जैसा बड़ा रियलिटी शो इतनी आसानी से जीत गई। 
1662117582 rubina dilaik feet 6501432
लेकिन बावजूद इसके रुबीना को कमजोर और नाजुक जैसी बातें सुननी पड़ी, जिस पर अब रुबीना ने रिएक्ट किया है और ऐसा कहने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। आपको बता दे, रुबीना बैक-टू-बैक शोज में नजर आ रही हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने के बाद अब रुबीना डांस रियलटी शो झलक दिखला जा 10 में दिखाई देंगी। जहां वे स्टंट के बाद डांस का जलवा बिखेरने वाली है। 
1662117600 rubina 2
रुबीना दिलैक इन दिनों झलक दिखला जा 10 को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। शो का प्रीमियर इस शनिवार यानी 3 सितंबर को होगा। इस बीच खुद को नाजुक कहे जाने वाले कमेंट का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “अगर मैं नाजुक होती, तो मैं बैक-टू-बैक शोज कैसे करती?”
1662117620 channels4 profile
“तनाव और संघर्ष सब आपके दिमाग में है, अगर आप वास्तव में अपने काम को पसंद करते हैं, तो यह कभी भी थका देने वाले नहीं होगा। ऐसा कहकर, कभी-कभी यह बहुत मुश्किल हो जाता है। मैं केप टाउन से वापस आई और तुरंत झलक दिखला जा के लिए रोजाना 4-5 घंटे के लिए प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी, शरीर कभी-कभी हार मान लेता है लेकिन शो कभी नहीं रुकता और अगर आप किसी चीज को लेकर पैशेनेट हैं तो आप इसे जरुर करेंगे फिर रास्ते में चाहे कुछ भी आए।”
1662117636 bliss nikki tamboli rubina dilaik and jasmin bhasin are beauties in sarees 2
बता दें कि झलक दिखला जा लगभग पांच सालों के बाद टीवी पर वापसी कर रहा है। झलक के सीजन 10 में इस बार एक नई जज की एंट्री हुई है जो खुद भी बतौर कंटेस्टेंट शो का हिस्सा रह चुकी हैं। इस बार करण जौहर और माधुरी दीक्षित के जज पैनल को डांसिंग डीवा नोरा फतेही ज्वाइन करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।