इंग्लैंड दौरे के लिए सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ की तैयारियां हुई पूरी, इस दिन भरेंगे उड़ान - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

इंग्लैंड दौरे के लिए सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ की तैयारियां हुई पूरी, इस दिन भरेंगे उड़ान

भारतीय टीम के शीर्षक्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

भारतीय टीम के शीर्षक्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि ये दोनों खिलाड़ी शनिवार, 31 जुलाई  यानी आज इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे, जहां पर दोनों विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया का हिस्सा बनेंगे।
1627734069 15
दरअसल श्रीलंका दौरे पर ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद शॉ और यादव को आईसोलेशन में रखा गया था जिसके चलते इन दोनों के इंग्लैंड जाने को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं थी। हालांकि अब सामने आ रही रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों ही खिलाड़ी आज इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।
1627734129 16
बता दें, पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवर्स की सीरीज में शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम में शामिल थे। खास बात अब दोनों ही स्टार बल्लेबाज इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलते हुए नजर आएंगे। 
1627734184 17
 इस बीच सूर्यकुमार ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट के जरिए ये जानकारी दी है कि इंग्लैंड रवाना होने की तैयारियों में जरा भी कमी नहीं आई है। इस दौरान क्रिकेटर ने अपने बल्लेबाजी अभ्यास की तस्वीरें पोस्ट करने के साथ साथ सामान पैक करने की फोटो भी शेयर की। 
1627733969 14
गौरतलब है, बीसीसीआई ने इंग्लैंड दौरे पर गए स्क्वाड के तीन खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद  यादव और शॉ को विकल्प के तौर पर नामित किया था। रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई शॉ और यादव के लिए इंग्लैंड की यात्रा करने की व्यवस्था कर रहा है, लेकिन दोनों बल्लेबाजों को तीन-तीन कोविड ​​-19 परीक्षणों से गुजरना होगा। सभी टेस्ट निगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे।
1627734351 18
इंग्लैंड में दस्तक देने के बाद इन दोनों ही खिलाडियों को दस दिन के लिए अनिवार्य तौर पर क्वॉरंटीन होना पड़ेगा।  जिसके चलते यादव और शॉ 4 अगस्त से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।