'झूमे जो पठान' सॉन्ग पर अपने पिता शाहरुख खान को झूमता देख ऐसे नज़र आये Aryan Khan, देखें वीडियो - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

‘झूमे जो पठान’ सॉन्ग पर अपने पिता शाहरुख खान को झूमता देख ऐसे नज़र आये Aryan Khan, देखें वीडियो

हाल ही में हुए नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट में सुपरस्टार शाहरुख खान की डांस परफॉर्मेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया हैं जिसमें उनके बेटे आर्यन खान उनकी इस धुआँधार परफॉरमेंस को मुस्कुराते हुए देख रहे हैं।

मुंबई में हाल ही में हुए नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के शानदार लॉन्चिंग इवेंट (NMACC) में देश-विदेश के फ़िल्मी सितारों का मेला लगा देखा गया। इस इवेंट के दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स ने स्टेज पर अपनी डांसिंग परफॉर्मेंस से वहा के लोगो को खूब एंटरटेन किया। 
1680588548 microsoftteams image 1642
लेकिन हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की डांसिंग परफॉर्मेंस की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। जिस तरह किंग खान ने फ्लोर पर धूम मचाई उससे वहा आये सब लोगो की नज़रे सिर्फ उन्ही पर टिकी रह गई। लेकिन इस बीच किंग खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने पापा की इस धुआँधार परफॉर्मेंस को देखने के बाद आर्यन खान बड़े ही प्यार से हंसते हुए नजर आ रहे हैं। 
पापा शाहरुख की डांस परफॉर्मेंस मंद-मंद मुस्कुराते दिखे आर्यन 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शाहरुख खान के फैन पेज ने एक लेटेस्ट वीडियो को साँझा किया है. इस वीडियो में शाहरुख खान नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट के दूसरे दिन स्टेज पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में शाहरुख खान अपनी मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं।

शाहरुख के इस शानदार डांस को देखकर वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि उनके बड़े बेटे आर्यन खान मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। यानी इससे ये साफ जाहिर होता है कि शाहरुख खान की डांसिंग परफॉर्मेंस आर्यन खान को भी काफी पसंद आई है। सोशल मीडिया पर आर्यन के रिएक्शन वाला ये वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। 
अपनी अगली पेशकश ‘जवान’ से मचाएंगे धमाल
1680588627 untitled project (2)
अगर अब बात करे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्क फ्रंट के बारे में तो जल्द ही SRK अपनी अगली पेशकश फिल्म पठान (Pathaan) की अपार सफलता के बाद शाहरुख खान आने वाले समय में फिल्म ‘जवान’ (Jawan) में दिखाई देंगे। साथ ही शाहरुख खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘जवान’ 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन साउथ सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर एटली द्वारा किया गया हैं और बताया जा रहा हैं की उनकी एक और फिल्म ‘डंकी’ साल के एन्ड में फिल्मी परदे पर उतारी जा सकती हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।