Amitabh Bachchan ने वायरल वीडियो में हेलमेट बिना सफर करने पर दी सफाई, बताया पूरा सच - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

Amitabh Bachchan ने वायरल वीडियो में हेलमेट बिना सफर करने पर दी सफाई, बताया पूरा सच

हाल ही में अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा का एक वायरल वीडियो सामने आया जिसमे दोनों ने अपने शूटिंग सेट पर पहुंचने के लिए एक आदमी से लिफ्ट ली जिसमे दोनों ने ही हेलमेट नहीं पहना था तभी से इस वीडियो पर हड़कंप मचा हुआ हैं जिसपर अब महानायक अपनी सफाई देते हुए नज़र आये हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी एक तस्वीर की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए बताया कि उन्होंने सेट पर पहुंचने के लिए एक अंजान शख्स से लिफ्ट ली थी और वह उसकी बाइक पर बैठकर शूटिंग लोकेशन पर पहुंचे थे, लेकिन देखते ही देखते इस फोटो पर बवाल मचने लगा
1684301913 qt amitabh
अमिताभ बच्चन और फिर अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने मुंबई पुलिस को टैग किया। दोनों अभिनेताओं ने अनिवार्य हेलमेट सहित किसी भी प्रकार के सुरक्षा उपकरण नहीं पहने थे। मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्होंने इसे कार्रवाई के लिए संबंधित शाखा को भेज दिया है।
1684301973 724080 12127232
कुछ दिनों पहले, प्रसिद्ध अभिनेता, अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दयालु अजनबी के प्रति आभार व्यक्त किया, जो एक निराशाजनक ट्रैफिक जाम के दौरान उनके बचाव में आया था। बच्चन ने खुद को भारी ट्रैफिक के बीच अप्रत्याशित रूप से फंसा हुआ पाया, और भाग्य ने उनकी मदद के लिए हस्तक्षेप किया।
1684301990 4 1684166986777
कृतज्ञता से ओत-प्रोत बच्चन ने इस अवसर का लाभ उठाते हुए उस अजनबी की उदार भाव-भंगिमा की दिल से सराहना की। उन्होंने सकारात्मक वाइब्स फैलाने और दयालुता के एक सरल कार्य के प्रभाव को प्रदर्शित करने के लिए इंस्टाग्राम पर अपने वफादार अनुयायियों के साथ दिल को छू लेने वाली कहानी साझा करने में संकोच नहीं किया।
Bajaj Pulsar 220 पर पीछे बैठी अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो गया है। यह घटना मुंबई में हुई, जहां सड़क पर एक पेड़ गिरने से अनुष्का अनायास पीछे की सीट पर बैठ गई, जिससे जाम लग गया।
1684302010 images
पापराज़ी के अनुसार, अनुष्का शर्मा ने अपनी यात्रा जारी रखने के लिए Bajaj Pulsar 220F पर अपने बॉडीगार्ड के पीछे सवारी करना चुना। पृष्ठभूमि में, उसके लैंड रोवर रेंज रोवर को पास में खड़ा देखा जा सकता है। हालांकि वीडियो में गिरा हुआ पेड़ दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन ऐसा लगता है कि अनुष्का जल्दी में थीं और उनके पास कोई वैकल्पिक रास्ता उपलब्ध नहीं था।जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, अनुष्का शर्मा और उनके बॉडीगार्ड दोनों हेलमेट सहित बिना किसी सुरक्षा गियर के सवार हुए।
अमिताभ बच्चन ने दी अपनी सफाई

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस पूरे मामले को समझाया है। उन्होंने बताया कि Ballard Estate की एक गली में शूटिंग के लिए परमिशन ली गई थी। रविवार को शूट के लिए अनुमति ली गई, क्योंकि उस दिन सभी ऑफिस बंद होते हैं और वहां पर कोई पब्लिक या फिर ट्रैफिक नहीं होती है। उन्होंने लिखा कि, ‘जो ड्रेस मैंने पहनी है, वो फिल्म के लिए मेरा कॉस्ट्यूम है। मैं क्रू मेंबर की बाइक पर बैठकर मजाक कर रहा था। वहां पर बाइक बिल्कुल भी नहीं चलाई गई और मैंने बताया कि मैंने टाइम बचाने के लिए ट्रैवल किया।’
मैंने ट्रैफिक रूल्स को नहीं तोड़ा
1684302121 download 203
उन्होंने आगे लिखा, ‘लेकिन हां, अगर पंक्चुएलिटी की समस्या होती तो मैं ऐसा जरूर करता। मैं हेलमेट पहनता और ट्रैफिक गाइडलाइन्स के सभी नियमों का पालन भी करता. ऐसा करने वाला मैं अकेला नहीं हूं। लोकेशन पर समय पर पहुंचने के लिए अक्षय कुमार को ऐसा करते देखा था। अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के आखिर में लिखा कि आपकी चिंता, केयर, प्यार और ट्रोल करने के लिए धन्यवाद। इसके अलावा बिग बी ने ये भी बताया कि उन्होंने कोई ट्रैफिक नियमों को बिल्कुल भी नहीं तोड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।