Samantha Ruth Prabhu ने Pushpa 2 के ऑफर को मारी लात! पैसे नहीं तो क्या है ठुकराने की वजह? - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

Samantha Ruth Prabhu ने Pushpa 2 के ऑफर को मारी लात! पैसे नहीं तो क्या है ठुकराने की वजह?

ऐसी खबरें हैं कि सामंथा रुथ प्रभु ने ‘पुष्पा 2’ में आइटम सॉन्ग करने का ऑफर ठुकरा दिया है। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि उन्हें फिल्म की कहानी में जोड़ने के लिए एक छोटा सा रोल भी ऑफर किया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऑफर को भी लात मर दी।

फिल्म ‘पुष्पा’ को फैंस ने जितना पसंद किया था उतना ही उन्हें फिल्म का गाना ‘ऊ अंटावा’ भी पसंद आया था। इस गाने ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। चाहे इसके लिरिक्स हो या फिर सामंथा रुथ प्रभु के कातिलाना डांस मूव्स, गाने को हिट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई। नतीजा ये निकला की फिल्म का ये आइटम सॉन्ग रिलीज होते के साथ ही हिट हो गया और लोग आज भी इस गाने में सामंथा रुथ प्रभु और अल्लू अर्जुन की केमिस्ट्री को भुला नहीं पा रहे। 
1676535427 meaning of oo antava lyrics
वहीं, इस फिल्म को सीक्वल को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, पहले पार्ट को मिली सक्सेस के बाद मेकर्स ‘पुष्पा 2’ में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। शायद यही कारण है कि फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने ‘पुष्पा 2’ में भी सामंथा के आइटम सॉन्ग की प्लानिंग की थी। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि उनकी ये प्लानिंग फेल होती नज़र आ रही हैं। दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि सामंथा रुथ प्रभु ने ‘पुष्पा 2’ में आइटम सॉन्ग करने का ऑफर ठुकरा दिया है।
1676535418 oo antava
जी हां, एक रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा रुथ प्रभु को पुष्पा के निर्देशक ने सीक्वल में एक आइटम नंबर करने का ऑफर दिया था लेकिन एक्ट्रेस ने ये आइटम नंबर करने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि उन्हें फिल्म की कहानी में जोड़ने के लिए एक छोटा सा रोल भी ऑफर किया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऑफर को भी लात मर दी। 
1676535477 1658509470 samantha ruth prabhu cover
ऐसे में सवाल ये उठता है कि सामंथा रुथ प्रभु ने ये सुनेहरा मौका अपने हाथ से जाने क्यों दिया। वैसे एक्ट्रेस के इस फैसले की असली वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन यही कहा जा रहा है कि अपने करियर के इस मुकाम पर फिलहाल वो कोई भी आइटम नंबर करने के लिए तैयार नहीं हैं। वो नहीं चाहती हैं कि वो एक और बोल्ड आइटम सॉन्ग कर टाइपकास्ट हो जाएं। ऐसे भी अंदाज़े लगाए जा रहे हैं कि सामंथा रुथ प्रभु, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री को इग्नोर कर रही हैं। 
1676535516 naga chaitanyas first post after divorce1400 619a1a4161f92
वैसे कुछ इस तरह की रूमर्स भी सामने आई हैं कि उनकी शादी ऐसे ही किसी प्रोजेक्ट की वजह से टूटी है। पहले फैमिली मैन में एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन्स दिए और फिर पुष्पा में आइटम नंबर किया, जिसपर उनके एक्स हसबैंड  नागा चैतन्य को आपत्ति थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।