Atrangi Re Movie Review : सारा-धनुष के प्यार की अतरंगी है कहानी - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

Atrangi Re Movie Review : सारा-धनुष के प्यार की अतरंगी है कहानी

फिल्म में जिस तरह से एक लव ट्रायंगल दिखाने की कोशिश की गई है, वो बहुत ही ज्यादा अटपता है। हम यहां पर आपको स्पॉइलर तो नहीं देंगे, लेकिन अक्षय और सारा के बीच जो शुरुआत से मोहब्बत दिखाई गई है या जिस तरह से अक्षय को सारा का लवर दिखाया गया है।

लव ट्राएंगल बनाने में निर्देशक आनंद एल राय को महारत हासिल है। फिर वो ‘तनु वेड्स मनु’ सीरीज हो या ‘रांझणा’। उनकी नई फिल्म  ‘अतरंगी रे’ भी एक नजर में ऐसी ही एक लव ट्राएंगल लगती है। आपको ‘अतरंगी रे’ और 2013 में आई ‘रांझणा’ में काफी चीज़ें कॉमन लगेंगी। जैसे एक्टर धनुष, शहर-ए-बनारस, एआर रहमान का म्यूज़िक, हिमांशु शर्मा की स्टोरी और आनंद एल. रॉय का डायरेक्शन। आप पूछेंगे कि नया क्या है? तो नए हैं अक्षय कुमार, सारा अली खान और इस मूवी की नॉन-लीनियर स्टोरी। 
1640327933 atrangi re 12802 poster
अतरंगी रे अपने टाइटल पर कायम रही है। जैसा टाइटल है, वैसी ही फिल्म की कहानी और सारा व धनुष की लव स्टोरी भी अतरंगी है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित एक अलग और अनूठी लव स्टोरी है, जो बहुत ही खूबसूरती से अपनी छाप छोड़ती है। ये लव स्टोरी वैसी नहीं है, जिसे हम कई वर्षों से स्क्रीन पर देखते आ रहे हैं। यह फिल्म रिश्तों की गहराई को दर्शाती है, जिन्हें हम हमेशा पकड़कर रखना चाहते हैं। बहुत सारा इमोशन है, जिसके साथ हमें जीना पड़ता है। 
1640327943 945456 atrangi re akshay kumar sara ali khan
धनुष की परफॉरमेंस एक तमिल करैक्टर में हमेशा की तरह यूनिक और जो दिल से काफी शर्मीला है। लेकिन प्यार में नंबर 1 आशिक़। ‘रांझणा’ के बाद इनको किसी बॉलीवुड लव स्टोरी में देखना सचमे एक स्पेशल अनुभव देगा। वही अक्षय कुमार तो फिल्म में सपोर्टिंग कास्ट मात्र हैं । 
 
रिंकू के रूप में सारा को बहुत ही दमदार रोल मिला है। काफी चुलबुली, कभी खुद से बेखबर, कभी टूटती-बिखरती रिंकू के कठिन किरदार के साथ उन्होंने न्याय भी पूरा किया है। अक्षय कुमार भी अलग अंदाज में हैं, जो कहानी को और रंगीन बनाते हैं। वहीं, विशू के रूप में धनुष इन अतरंगी किरदारों को एक बैलेंस देते हैं। धनुष उम्दा कलाकार हैं और उसकी छाप कई बार, जैसे रिंकू से शादी वाले सीन, प्यार के इज़हार वाले सीन में साफ दिखती है। हालांकि, प्यार की खातिर कुछ भी कर गुजरने वाले आशिक के रूप में धनुष को देखकर ‘रांझणा’ की याद आती है। 
1640327953 thequint 2021 11 814b0fc4 9519 4c4a ac62 884feb21e7ca atrangire 1637650551
फिल्म में जिस तरह से एक लव ट्रायंगल दिखाने की कोशिश की गई है, वो बहुत ही ज्यादा अटपता है। हम यहां पर आपको स्पॉइलर तो नहीं देंगे, लेकिन अक्षय और सारा के बीच जो शुरुआत से मोहब्बत दिखाई गई है या जिस तरह से अक्षय को सारा का लवर दिखाया गया है, वो थोड़ा कहानी को फीका बनाता है। क्लाइमेक्स में अक्षय और सारा के अनूठे प्यार का भी खुलासा होता है। हालांकि, अगर फिल्म ध्यान से देखेंगे तो आपको क्लाइमेक्स से पहले ही पता चल जाएगा कि अंत में क्या होने वाला है और अक्षय व सारा का रिश्ता क्या है?
1640327987 atrangi re movie cast trailer budget review and release date
इसके अलावा जो फिल्म की जान है, वो हैं धनुष। जी हां, धनुष ने इस फिल्म में जो एक्टिंग की है, वो जबरदस्त है।  पहले लग रहा था कि शायद वो एक बार फिर से रांझणा के लुक और वैसे ही एक्टिंग करते दिखेंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। धनुष ने फिल्म में बहुत ही उम्दा एक्टिंग की है और यही फिल्म की सबसे बड़ी मजबूती है। अक्षय कुमार जैसे हर बार दिखते हैं अपनी फिल्मों में, वो इसमें भी वैसे ही दिखे हैं। सारा अली खान की भी तारीफ करनी होगी, क्योंकि उन्होंने बिहार की भाषा का जो एक्सेंट अपनाया है, वो अच्छा है। पर कई जगह वो ज्यादा लगता है। अगर आप ये फिल्म सिर्फ मनोरंजन के लिए देखना चाहते हैं तो आपको ये जरूर देखनी चाहिए। अगर लॉजिक लगाकर इस फिल्म को देखेंगे, तो शायद बोर हो सकते हैं। 
1640327978 atrangi re and other movies releasing on friday
फिल्म का म्यूजिक काफी शानदार है और हो भी क्यों न, क्योंकि दिया तो म्यूजिक मैस्ट्रो एआर रहमान ने है।  फिल्म के गाने थोड़े अलग हैं, गानों के बाद अतरंगी रे का स्क्रीनप्ले शायद इसकी यूएसपी में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।