लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Agastya Nanda की बर्थडे पार्टी में छाईं Suhana Khan, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

AGASTYA NANDA BIRTHDAY

Agastya Nanda birthday : मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, जो इस समय अपनी पहली फिल्म ‘द आर्चीज़’ के प्रचार में व्यस्त हैं, वो फिल्हाल अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दे की गुरुवार को एक्टर एक साल के हो गए। अगस्त्य के ‘द आर्चीज़’ के सह-कलाकार मिहिर आहूजा ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन समारोह की एक झलक साझा की।

  • Agastya Nanda की बर्थडे पार्टी में छाईं Suhana Khan
  • सेलिब्रेशन का वीडियो जमकर हुआ वायरल
  • अगस्त्य नंदा फिल्म ‘द आर्चीज’ को लेकर काफी चर्चा में है।

agastya nandan birthday

Agastya Nanda birthday : आहूजा द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, अगस्त्य को अपना जन्मदिन का केक काटते हुए देखा जा सकता है, जबकि सुहाना खान उनके बगल में खड़ी हैं और उनके लिए ताली बजा रही हैं। हालांकि कोई और दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन कई लोगों को उनके लिए जन्मदिन का गीत गाते हुए सुना जा सकता है।वही वीडियो के अलावा, आहूजा ने अगस्त्य के साथ कई तस्वीरें भी साझा कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mihir Ahuja (@mihirahuja_)

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं अगस्त्य !! जुगहेड आपसे प्यार करता है। मैं आपसे और भी अधिक प्यार करता हूं। यह साल आपके लिए ढेर सारी सफलता और खुशियां लेकर आए। मेरी हमेशा के लिए आर्ची..जीवन भर वावावूमिंग को बनाए रखें।” अगस्त्य जोया अख्तर की आगामी फिल्म ‘द आर्चीज़’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 7 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

the archies

हाल ही में निर्माताओं ने ‘द आर्चीज़’ का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया, जिसे प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।’द आर्चीज़’, एक उभरता हुआ संगीतमय गीत है, जो आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका, जुगहेड, रेगी, एथेल और दिल्टन के जीवन का अनुसरण करता है, जो दर्शकों को काल्पनिक पहाड़ी शहर रिवरडेल में ले जाएगा।

the archies release date

फिल्म दोस्ती, स्वतंत्रता प्रेम, दिल टूटने और विद्रोह की पड़ताल करती है।ट्रेलर प्रिय आर्ची कॉमिक्स के सात आकर्षक पात्रों के नेतृत्व में एक संगीतमय कथा को उजागर करता है, जो प्यार, दोस्ती और युवा आकांक्षाओं की रेट्रो गलियों से होकर गुजरती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।