Esha Deol के लिए Coolest Brother हैं Sunny Deol,भाइयो के साथ अपने समीकरण को लेकर कहा ‘लोगों को साबित करने नहीं बैठे’ September 16, 2023 - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

Esha Deol के लिए Coolest Brother हैं Sunny Deol,भाइयो के साथ अपने समीकरण को लेकर कहा ‘लोगों को साबित करने नहीं बैठे’ September 16, 2023

अपने सौतेले भाइयों के साथ की तस्वीरों पर रिएक्शन देते हुए, धूम एक्ट्रेस ने कहा कि वे एक फैमिली के रूप में काफी प्राइवेट हैं। ईशा ने कहा, “हम एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं।”ईशा ने कहा कि वह अपने भाइयों को राखी बांधती हैं या नहीं, यह किसी और का काम नहीं है और आगे कहा कि वह और उनका परिवार यहां “लोगों को साबित करने के लिए” नहीं हैं।

ईशा देओल जिनकी फिल्म ‘एक दुआ’ को 69th national award में स्पेशल मेंशन मिला, हाल ही में अपने स्टेप ब्रदर्स सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अपने इक्वेशन को ले कर मीडिया में खुलकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह किसे सबसे कूल ब्रदर मानती हैं तो उन्होंने बिना टाइम वेस्ट किये अपने बड़े भाई ‘सनी देओल’ का नाम दे दिया। ईशा वेटरन एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं। धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी, जिनसे उनके चार बच्चे हैं बॉबी देओल, सनी देओल, विजेता देओल और अजीता देओल हैं।
1694868322 image 3353197 copy
हालही में ईशा ने एक इंटरव्यू दिया जहाँ पर ‘रैपिड फायर सैशन’ में उनसे पूछा गया कि उनके भाइयों में से सबसे कूल कौन है तो इस पर ईशा ने बिना टाइम लगाए झट्ट से ग़दर 2 के एक्टर सनी देओल का नाम लिया और कहा कि सनी काफी कूल और वार्म ब्रदर हैं। ईशा ने सनी और बॉबी के साथ अपने समीकरण के बारे में सार्वजनिक अटकलों के बारे में बात की।
1694868352 image 5881279 copy
इसी इंटरव्यू में ईशा ने कहा, “मीडिया को पता है कि जनता को क्या पसंद आएगा और वे उन्हें पूरा करते हैं। वे अपना काम कर रहे हैं। मैं इसे कभी दिल पर नहीं लेती। मैं इसे और भी मसाले के साथ देखना पसंद करती हूँ । यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं हमेशा से अपडेटेड रहती हूं।” मुझे पता था कि हमारे बारे में अक्सर बात की जाती है। कुछ चीजें हैं जिनके बारे में हम बात कर सकते हैं और कुछ चीजें हैं जिनके बारे में हम बात नहीं करना चाहते हैं और चाहे हमें कितना भी फ़ोर्स किया जाए हम बात नहीं करेंगे।”
1694868367 untitled project 1 1
उन्होंने यह भी कहा कि हाल ही में उन्हें और सनी देओल और बॉबी देओल को जो प्यार और स्नेह लोगो से मिला है , वह उनके पिता धर्मेंद्र की स्थायी विरासत का कारण है। एक्ट्रेस ने कहा, “यह मेरे पिता से आया है। यह उनकी आभा है, उनका व्यक्तित्व है और हम उन्ही के बीज हैं इसलिए हम इसे आगे ले जा रहे हैं और जनता जिसके मन में उनके लिए प्यार है वह हमें देती है।”
1694868381 image 7577164 copy
गदर 2 की स्क्रीनिंग के दौरान सभी भाई बहनों को साथ में देखा गया था। अपने सौतेले भाइयों के साथ की तस्वीरों पर रिएक्शन देते हुए, धूम एक्ट्रेस ने कहा कि वे एक फैमिली के रूप में काफी प्राइवेट हैं। ईशा ने कहा, “हम एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं।”ईशा ने कहा कि वह अपने भाइयों को राखी बांधती हैं या नहीं, यह किसी और का काम नहीं है और आगे कहा कि वह और उनका परिवार यहां “लोगों को साबित करने के लिए” नहीं हैं।
1694868394 dharmendra family
ईशा ने आये दिन उनके और उनके हाफ ब्रदर्स के बारे में चाप रहे आर्टिकल्स पर भी रियेक्ट करते कहा कि “उन्हें हमेशा से खबर थी की उनके बारे में क्या क्या छापा जा रहा है लेकिन उन्होंने इस बात को ज़्यादा तवज्जोह देना ज़रूरी नहीं समझा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।