'लोगों ने PM Modi को 400 से अधिक का जनादेश देने का मन बनाया': केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह 'People Have Made Up Their Mind To Give A Mandate Of More Than 400 To PM Modi': Union Minister Jitendra Singh

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

‘लोगों ने PM Modi को 400 से अधिक का जनादेश देने का मन बनाया’: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार जितेंद्र सिंह ने सोमवार को कहा कि लोगों ने आगामी लोकसभा चुनाव में इस बार सीटें 400 से ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को जनादेश देने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा, “जो काम किया गया है आपके सामने है। लोगों ने इस बार पीएम मोदी को 400 से अधिक का जनादेश देने का मन बना लिया है। विपक्ष, जो कहता है कि कोई काम नहीं किया गया है, उन्हीं सड़कों का उपयोग करता है और जो पुल हमने बनाए हैं। जो लोग कहते हैं कि कोई मेडिकल कॉलेज नहीं बनाया गया, जबकि तीन मेडिकल कॉलेज बनाए गए हैं, वे अपने बच्चों को उसी कॉलेज में भेज रहे हैं।”

  • 400 से ऊपर PM मोदी को जनादेश देने का मन बना लिया है- जितेंद्र सिंह
  • उन्होंने कहा, जो काम किया गया है आपके सामने है- जितेंद्र सिंह

PoK से विस्थापित व्यक्तियों के संबंध में कोई निर्णय नहीं- जितेंद्र सिंह

jitandre

डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा कि धारा 254C वर्तमान में सरकार की समीक्षा के अधीन है और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) से विस्थापित व्यक्तियों के संबंध में कोई निर्णय नहीं लिया जाएगा। उन्होंने कहा, “जो लोग कहते हैं कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो वह पाक अधिकृत कश्मीर से विस्थापित लोगों की जमीनें ले लेगी, वही लोग हैं जिन्होंने गरीबों की जमीनें ले ली हैं। कीड़ियां-गंदियाल पुल का निर्माण कराया गया था, भाजपा ने 150 करोड़ रुपये की लागत से यह पुल बनवाया, कांग्रेस ने यह इसलिए नहीं बनवाया क्योंकि उसे लगा कि उस क्षेत्र की आबादी केवल 2000 है, जिसमें से 50 प्रतिशत पीओके से आए विस्थापित लोग हैं।”

लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से शुरू

jitandre1

जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव पहले पांच चरणों में 19 अप्रैल (उधमपुर), 26 अप्रैल (जम्मू), 7 मई (अनंतनाग-राजौरी), 13 मई (श्रीनगर) और 20 मई (बारामूला) को होंगे। देश भर में 543 लोकसभा क्षेत्रों के लिए लगभग 97 करोड़ मतदाता मतदान करने के पात्र होंगे। 543 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होने वाले सात चरणों में होंगे। वोटों की गिनती 4 जून को निर्धारित की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।