धोनी ने आखिर बता ही दिया की जीतने के बाद वह बैटिंग के दौरान डग आउट छोड़ कर क्यों रहते हैं ड्रेसिंग रूम में

NULL

आईपीएल के 11वे सीज़न मे मंगलवार को चेपक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकत्ता नाइट राइडर्स को हराकर प्वॉइंट टेबल मे 2 अंक अर्जित कर लिए है ।

1 115

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा खेले गए दोनो मैच ही शानदार और रोमांचक रहे है। आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि खेले गए दोनो मैचो मे चेन्नई सुपर किंग्स ने ही जीत दर्ज की है।

2 188

बात की जाए कल खेले गए मैच की तो इसमे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय किया था। कोलकता की शुरुआत एक बार फिर क्रिस लिन और सुनील नारायण करने आए ।परंतु इस बार सुनील नारायण सिर्फ दो छक्के मारकर पैवेलियन लौट गए थे।

3 146

इसके बाद क्रिस लिन को 22 के स्कोर पर जडेजा ने पैवेलियन भेजा।नीतीश राणा 16 , रॉबिन उथप्पा 29 और रिंकू सिंह 2 रन बनाकर आउट हो गए।एक समय पर कोलकत्ता नाइट राइडर्स का स्कोर 89 रन पर 5 विकेट था।रॉबिन उथप्पा को आउट करने मे एक बार फिर सुरेश रैना का हाथ था।

4 116

कार्तिक और रसेल ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 46 गेंदो पर 76 रन की साझेदारी कर कोलकत्ता नाइट राइडर्स को 160 के स्कोर तक पहुँचाया था। कार्तिक ने 25 गेंदो पर 26 रन की पारी खेली।एंड्रे रसेल की पावर हिटिंग की बदौलत कोलकत्ता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर मे शानदार 202 रन बनाए और एक विशाल स्कोर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खड़ा किया।

5 108

बात की जाए चेन्नई की बल्लेबाजी की तो चेन्नई सुपर किंग्स ने धमाकेदार शुरुआत की थी और पावरप्ले के 6 ओवरो मे बिना विकेट खोए 75 रन बनाए थे।परंतु इसके बाद शेन वॉटसन का विकेट गिरा और फिर अम्बाती रायडु का जिसके बाद इनकी बल्लेबाजी काफी धीमी हो गई।

6 93

लेकिन एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी बल्लेबाजी मे गेर बदला जब सैम बिलिंग्स क्रीज पर आए।सैम बिलिंग्स ने तूफानी पारी खेलते हुए 23 गेंदो पर 56 रन की पारी खेली।इस शानदार पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट से जीत दर्ज की।

7 83

लगातार दूसरी जीत दर्ज करने के बाद कप्तान धोनी ने कहा कि बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। दो साल बाद वापसी कर जीत हासिल करने पर। दर्शक पहली पारी से दूसरी पारी में इस तरह के खेल के हकदार थे।

Untitled 2

हर किसी का अपने भाव का स्तर होता है। लेकिन ये सिर्फ डगआउट में। हमें हमारे बल्लेबाजों और गेंदबाजों से सही समय पर विश्वास होता है। सकारात्मकता मदद करती है। मेरे पल्स भी बढ़ गए। यहीं कारण है कि मैं ड्रेसिंग रूम होता हूं।

8 63

अगर आप फील्ड में होते हैं तो कमेंटेटर आपको बहुत सी चीजों के बारे में पूछते हैं। जिस तरह से सैम ने बल्लेबाजी की उसे देखकर अच्छा लगा। हां हम रन के लिए गए और कोलकाता ने भी बढ़िया बल्लेबाजी की। दोनों तरफ से गेंदबाजों के लिए बहुत खराब दिन था। लेकिन मुझे यकिन है कि फैंस ने मजा लिया होगा।

9 31

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + thirteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।