अब x पर मिलने लगा audio – video कालिंग का फीचर

एलन मस्क ceo बनने के साथ ही x  जो की पहले ट्विटर था ,उसपे कई बदलाव किये जा रहे है , अब x पर ऑडियो वीडियो कालिंग का नया फीचर ios यूजर के लिए रोलऑउट हो गया है और जल्द ही एंड्राइड यूजर के लिए भी उपलब्ध होगा। मस्क ने इस फीचर की घोसना अगस्त में ही की थी जिसकी अब शुरुवात हुई है , लेकिन आपको बता दे ये फीचर अभी केवल चुनिंदा लोगो के लिए ही है।

डायरेक्ट मेसेजेस सेक्शन से इस फीचर को इनेबल किया जा सकता है , जो की सेटिंग के Privacy & Safety सेक्शन में मिलेगा। यूजर सेटिंग से तय कर सकेंगे उन्हें कौन audio video कॉल कर सकता है,  people in address book , people you follow , verified user में से किसी भी ऑप्शन को एनेबल कर सकते है।
new

X पे आये कई नए फीचर

27 अक्टूबर 2022 को एलन मस्क X के ceo बने थे तबसे लगातार कई बदलाव X में किये जा चुके है , सबसे पहले तो इसका नाम ट्विटर से बदल कर X रखा गया। मस्क X को एक ‘आल इन वन’ एप्प बनाना चाहते है जिसमे कालिंग , पेमेंट सहित सभी फीचर्स मौजूद हो। हाल ही में X पर पेमेंट फीचर भी शामिल किया गया है। इसी के साथ आपको जानकर हैरानी होगी की , आप यहाँ linkdin की तरह जॉब भी सर्च और अप्लाई भी कर सकेंगे।
musk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।