अनुपम खेर को नसीरूद्दीन शाह ने कहा था जोकर, एक्टर ने करारा जवाब, बोले- आपने अपनी पूरी जिंदगी..... - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

अनुपम खेर को नसीरूद्दीन शाह ने कहा था जोकर, एक्टर ने करारा जवाब, बोले- आपने अपनी पूरी जिंदगी…..

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने गुरुवार को अपनी फिल्म ए वेडनसडे के सह कलाकार नसीरुद्दीन शाह के जोकर वाले बयान का जवाब दिया है। अनुपम खेर को नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने गुरुवार को अपनी फिल्म ए वेडनसडे के सह कलाकार नसीरुद्दीन शाह के जोकर वाले बयान का जवाब दिया है। अनुपम खेर को नसीरुद्दीन शाह ने जोकर कहा था और  उन्हें गंभीरता से नहीं लेने की बात भी कही थी। भाजपा नीत केंद्र सरकार को अनुपम खेर समर्थन करते आए हैं। हमेशा उन्होंने केंद्र सरकार और पीएम मोदी का खुलकर समर्थन किया है। 
1579770686 anupam kher
द वायर को नसीरुद्दीन ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, अनुपम खेर जैसे लोग काफी मुखर रहे हैं। और मुझे नहीं लगता है कि उन्‍हें गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है। वह जोकर हैं और एनएसडी और एफटीआईआई का कोई भी उनका समकालीन यह बात कह सकता है कि उनका बर्ताव साइकोपैथिक है। यह उनके खून में है और वह इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते हैं। अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन के इस कमेंट का जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है। 
1579770799 naseerudin shah
अनुपम खेर ने अपने वीडियो में कहा, हालांकि मैंने कभी भी आपके बारे में कुछ बुरा नहीं कहा था लेकिन अब बोलूंगा। इतना कुछ हासिल करने के बाद आपने अपनी पूरी जिंदगी हताशा से गुजारी। अगर आप दिलीप कुमार साहब, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरूख खान और विराट कोहली की आलोचना कर सकते हैं तो मेरा विश्वास है कि फिर सही कंपनी में हूं। 

अनुपम खेर ने आगे वीडियो में कहा, इनमें से किसी ने भी आपके बयान को गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वर्षों से जिन पदार्थों का सेवन आप कर रहे हैं यह उसका नतीजा है। आप सही और गलत के बीच का अंतर नहीं जानते हैं। खेर ने कहा कि आपको पता है कि मेरे खून में क्या है? हिंदुस्तान है। इसे समझेें।
1579770963 nasrueedin shah
समाचार पोर्टल द वायर को नसीरुद्दीन शाह ने इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने देश भर में हो रहे सीएए के खिलाफ प्रदर्शन पर बॉलीवुड सितारों की चुप्पी पर हैरानी जताई। अभिनेता अनुपम खेर ने सीएए का समर्थन किया था और भारतीय जनता पार्टी के समर्थक को शाह ने बड़ बोला मसखरा कहा और भाजपा की नीतियों को मसखरापन कहा था जिसके बाद अनुपम ने उनको करारा जवाब दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।