ऋतिक रोशन ने कंगना के आरोपों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी,कहा उस महिला के साथ मेरा... - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

ऋतिक रोशन ने कंगना के आरोपों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी,कहा उस महिला के साथ मेरा…

कई सालों से चला आ रहा बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच के विवाद पर पहले कभी भी ऋतिक रोशन ने किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

कई सालों से चला आ रहा बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच के विवाद पर पहले कभी भी ऋतिक रोशन ने किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन हमेशा शांत रहने वाले एक्टर ऋतिक रोशन ने अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है। बता दें कि जल्द ही ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 रिलीज होने वाली है। इसी से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने कंगना का नाम लिए बिना ही उन पर हमला बोल दिया है। 
1562668414 screenshot 14
हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब ऋतिक से सवाल किया गया कि कंगना रनौत आप पर और अब अन्य फिल्मी सितारों पर लगातार टीका टिप्पणी कर रही हैं। आप कभी जवाब क्यों नहीं देते हैं कैसे आप खुद को कमेंट करने से रोक लेते हैंïï? कंगना के साथ आपके कानूनी मामला किस अंजाम पर पहुंचा।
1562668489 img lg 20181012125651
इस पर ऋतिक रोशन ने कहा कि मुझे अब ये समझा आ गया है कि बुली करने वालों के सामने पेशेंश से काम लेना सबसे ज्यादा जरूरी है। ये हमारे समाज पर निर्भर करता है कि वो इसे किस तरह से देखना चाहता है। जैसे में हूं तो मुझे लगता है कि अगर में कानूनी रूप से जवाब दूंगा तो आक्रामक कहा जाऊंगा और अगर मैं पीछे हट जाता हूं तो मुझे कमजोर दिल बोलना शुरू कर देते हैं।
उन्होंने आगे कहा कि मैंने अब सीख लिया है कि मुझे इन सारी बातों से कोई फर्क  नहीं पडऩा चाहिए। लेकिन सच बोलों तो मुझे उन लोगों से भी बहुत चिढ है  जो उसके इस रवैये का सपोर्ट करते हैं वो भी बिना किसी भी सच को जाने और बिना सच जानने की कोशिश किए। अफसोस उन्हें इस बात के बारे में मालूम नहीं कि उनकी वजह से ये सर्कस 6 साल तक चलता रहा। खैर उस महिला के साथ मेरा कोई भी लीगल केस नहीं है इसलिए क्योंकि भारत में किसी भी लड़के का पीछा नहीं किया जा सकता है।
1562668621 screenshot 1
इसी इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने अपनी बहन द्वारा लगाए हुए आरोपों पर कहा कि ये हमारे परिवार का काफी निजी मामला है। दीदी की ऐसी हालत पर मुझे नहीं लगता कि मैं कोई भी बयान दूं उनके बारे में। ये काफी परेशानी की बात है कि इस समय मेरा परिवार कई मसलों से जूझ रहा है। जहां तक मुस्लिम होने वाली बात है तो धर्म मेरे परिवार में कोई मसला है ही नहीं ना ही मेरी पूरी जिंदगी में कभी इस विषय पर कोई भी बात की गई है। ये बहुत साधारण ही बात है कि ऐससी परिस्थिति में कोई भी परिवार बेबस होगा,जैसे हम लोग हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।