बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर शहनाज़ गिल ने तोड़ी चुप्पी ,जवाब सुनकर हो जाएंगे हैरान - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर शहनाज़ गिल ने तोड़ी चुप्पी ,जवाब सुनकर हो जाएंगे हैरान

पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज़ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। एक तरफ जहां शहनाज़ पार्टी में भरपूर लाइमलाइट बटोरती हुई नज़र आई थी। तो वही अब कुछ दिनों से ऐसी भी खबर आ रही हैं की शहनाज़ सलमान खान के साथ उनके मूवी में बॉलीवुड से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज़ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। एक तरफ जहां शहनाज़ पार्टी में भरपूर लाइमलाइट बटोरती हुई नज़र आई थी। तो वही अब कुछ दिनों से ऐसी भी खबर आ रही हैं की शहनाज़ सलमान खान के साथ उनके मूवी में बॉलीवुड से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दरअसल शहनाज़ के चुलबुले और शरारती मिज़ाज के कारन दर्शक उन्हें बेहद पसंद करते हैं।  वही अब शहनाज़ के बॉलीवुड में डेब्यू के खबर पर शहनाज़ ने खुद अपनी चुप्पी तोड़ दी हैं। 
1652163906 4386 shehnaz gill reveals that situation has now changed people who didnt want to work with her initially
शहनाज़ गिल ने तोड़ी चुप्पी 
दरसअल लंबे वक्त से ऐसी खबरें आ रही हैं कि शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। वही रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज इसमें सलमान खान के जीजा और एक्टर आयुष शर्मा संग रोमांस करती दिखेंगी।वही जब शहनाज से जब बॉलीवुड डेब्यू को लेकर मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने कुछ ना कहते हुए सिर्फ चुप रही और हंसने लगीं। वही अब एक्ट्रेस के इस रिएक्शन से कहीं ना कहीं इन खबरों को जोर मिला है। और अब ये भी कहना गलत नहीं होगा की शहनाज़ के इस रिएक्शन से साफ हो गया हैं की वो बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।  
1652164162 screenshot 1
दिलजीत दोसांझ के साथ हिट रही जोड़ी 
वही सिद्धार्थ शुक्ल के निधन के बाद शहनाज़ पूरी तरह टूट गई थी। और उन्होंने छोटे परदे से भी दुरी बना ली थी।  वह काफी समय बाद जब शहनाज दिलजीत दोसांझ संग पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में शहनाज की खूब तारीफ हुई थी। और खास बात है कि ये फिल्म सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद रिलीज हुई थी। इसी वजह से फिल्म का प्रमोशन करते वक्त शहनाज कई बार इमोशनल होते भी दिखी थीं।
1652164059 diljit shehnaaz
सलमान खान के साथ क्या हैं कनेक्शन 
1652163977 sidnaz 2
वही शहनाज़ का सलमान खान के साथ कैसा रिश्ता हैं ये तो आज तक साफ़ नहीं हो पाया। लेकिन शहनाज गिल हाल में ही सलमान खान की बहन अर्पिता खान के ईद पार्टी में पहुंची थीं। जहां सलमान और शहनाज़ का एक  वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था क्योंकि वीडियो में शहनाज़ सलमान के साथ काफी क्लोज दिख रही थी और सलमान भी शहनाज़ की काफी केयर करते हुए नजर आए थे।  वही इतना ही नहीं पार्टी के बाद शहनाज को सलमान खान खुद कार तक छोड़ने भी आए थे। वेल अब इस रिश्ते को क्या नाम दे या कहे तो ये रिश्ता क्या कहलाता हैं ये कहना तो बेहद मुश्किल होने होने वाला हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।