काजोल के अपोजिट नज़र आए एक्टर कमल सदाना ने शादी के 21 साल बाद किया तलाक लेने का फैसला - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

काजोल के अपोजिट नज़र आए एक्टर कमल सदाना ने शादी के 21 साल बाद किया तलाक लेने का फैसला

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के अपोजिट नज़र आए एक्टर कमल सदाना अब शादी के 21 साल बाद अपनी पत्नी लीजा जॉन से तलाक लेना का मन बना चुके है। आपको बता दे, कमल सदाना ने अपनी मेकअप आर्टिस्ट से शादी कर ली थी। वही अब वो पत्नी से अलग होने का फैसला कर चुके है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के अपोजिट नज़र आए एक्टर कमल सदाना अब शादी के 21 साल बाद अपनी पत्नी लीजा जॉन से तलाक लेना का मन बना चुके है। आपको बता दे, कमल सदाना ने अपनी मेकअप आर्टिस्ट से शादी कर ली थी। वही अब वो पत्नी से अलग होने का फैसला कर चुके है। खबरों की माने तो, कमल और लीजा लंबे समय से एक दूसरे से अलग रह रहे है। 
1626074239 bollywood actor kamal sadanah and lisa announce divorce
दोनों ने 1 जनवरी 2000 को शादी की थी। दोनों को दो बच्चे भी हैं। तलाक लेने के सवाल पर कमल सदाना ने बताया, ‘दो लोग समझदार हो जाते हैं और अपने अपने रास्ते चले जाते हैं। ऐसा सब जगह होता है। हम भी उनमें से एक है। जल्द ही हमारा तलाक हो जाएगा।’ कमल सदाना मुंबई में रहते हैं जबकि लीजा जॉन अपने माता-पिता के साथ गोवा में रह रही हैं।
1626074157 47669 
आपको बता दे, कमल ने फिल्म ‘बेखुदी’ से बतौर हीरो डेब्यू किया था। ये फिल्म 1992 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में काजोल उनकी हीरोइन थी। कमल ने बेखुदी के अलावा रंग और प्यार ही प्यार जैसी फिल्में की, लेकिन वो करियर में फोकस नहीं कर पाए। उनकी फिल्मों में सफलता ना पाने का कारण उनकी निजी जिंदगी की घटना भी बताई गई। 
1626074189 kamal sadanah
दरअसल 21 अक्टूबर 1990 में कमल अपना 20वां जन्मदिन मना रहे थे। उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनका जन्मदिन ही उनके जीवन का सबसे काला दिन बन जाएगा। कमल अपने घर पर बर्थडे पार्टी की तैयारियों में जुटे थे कि अचानक उन्हें गोली चलने की आवाज आई थी। कमल की मां और पिता के बीच अक्सर झगड़े होते थे। कमल के जन्मदिन के दिन भी ऐसा ही झगड़ा हुआ। गुस्से में एक्टर के पिता ने उनकी मां पर गोली चला दी। इतना ही नहीं उन्होंने बेटी को भी गोली मार दी। दोनों की उसी वक्त मौत हो गई।
बताते हैं कि उन्होंने कमल पर भी गोली चलाई थी लेकिन वो उनके कान को छूती हुई निकल गई थी। इसके बाद कमल के पिता ने अपने आप को भी शूट कर लिया और ये सब कमल सदाना की आंखों के सामने हुआ था। इस हादसे का कमल सदाना पर बहुत गहरा असर हुआ। उन्हें लंबे वक्त तक काउंसलिंग करवानी पड़ी थी। वो इस गम को भूलने की कोशिश करते रहे, लेकिन वो भयानक हादसा वो चाहकर भी भूल नहीं पाए। कहीं ना कहीं इन सबका असर उनके फिल्मी करियर पर भी पड़ा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।