ऋषभ पंत के एक्सीडेंट से चिंतित होकर उर्वशी रौतेला ने कर दिया ये पोस्ट, फैंस बोले- 'ये होता है सच्चा प्यार' - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट से चिंतित होकर उर्वशी रौतेला ने कर दिया ये पोस्ट, फैंस बोले- ‘ये होता है सच्चा प्यार’

क्रिकेट जगत से आज सुबह-सुबह एक बुरी खबर सामने आई हैं। जहां भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर कहे जाने वाले ऋषभ पंत एक भयानक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।ऋषभ पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके तमाम चाहने वाले उनकी जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक दुवा ऐसी भी देखी गयी जिसे देख लोग प्यार का मिसाल देना शुरू कर दिए हैं।

क्रिकेट जगत से आज सुबह-सुबह एक बुरी खबर सामने आई हैं। जहां भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर कहे जाने वाले ऋषभ पंत एक भयानक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। दरअसल, उनकी कार डिवाइडर से टकराई और इसके बाद कार में आग लग गई। ऋषभ पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके तमाम चाहने वाले उनकी जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक दुवा ऐसी भी देखी गयी जिसे देख लोग प्यार का मिसाल देना शुरू कर दिए हैं। 
Rishabh Pant stable after car accident
दरअसल लम्बे समय से क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम बॉलीवुड की हसीना उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा जा रहा हैं। ऐसे में अब ऋषभ के साथ ऐसी बुरी घटना होने पर उर्वशी रौतेला भी दुःख जताती हुई नजर आ रही हैं। उर्वशी ने ये दुःख सरेआम सोशल मीडिया पर जताई हैं। जहां एक्ट्रेस ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘प्रार्थना कर रही हूं।’ उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया।

वही उर्वशी का ये पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा हैं। साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘ऋषभ भाई को देखने आ जाओ, फोटो बाद में डाल लेना।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ये होता है सच्चा प्यार।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है। 
1672392102 321518996 160422980044047 403899629601043032 n
1672392113 capture 1
1672392121 capture 3
1672392127 capture 4
1672392132 capture 5
ये मोहतरमा सोलह श्रंगार कर रही हैं।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘कृपया भाभी भईया से एक बार मिल लो।’ वही एक यूजर ने लिखा है की- इस पोस्ट का उद्देश्य ऋषभ के एक्सीडेंट से अटेंशन पाना है। बताते चलें कि उर्वशी रौतेला ने अपने पोस्ट में ऋषभ पंत का नाम नहीं लिखा है।
Twitter goes crazy after Urvashi Rautela hits back at Pant's deleted Insta  story | Cricket - Hindustan Times
अकसर सोशल मीडिया पर उर्वशी और ऋषभ पंत के अफेयर की खबरे सामने आती रहती हैं। हालाँकि इस बात पर दोनों में से किसी ने हामी नहीं भरी हैं। इसी के साथ दोनों के बीच कुछ दिन पहले अनबन की खबरे भी सामने आई थी। हालांकि ऋषभ के चाहने वाले अभी सिर्फ इसी बात की प्राथना कर रहे है की ऋषभ पंत जल्द से जल्द ठीक हो जाए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।