इस वजह से साजिद खान को ‘बिग बॉस 16’ से नहीं निकालते है मेकर्स,डील का हुआ खुलासा! - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

इस वजह से साजिद खान को ‘बिग बॉस 16’ से नहीं निकालते है मेकर्स,डील का हुआ खुलासा!

छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 16 ढेरो सुर्खियां बटोरते हुए दिखाई दे रहा हैं।इस सीजन में कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट आए हैं जिनका घर के बाहर से ही कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा हैं। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि साजिद खान हैं। वही अब बिग बॉस के फैंस और दर्शक भी साजिद खान के गेम को लेकर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं।

छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 16 ढेरो सुर्खियां बटोरते हुए दिखाई दे रहा हैं। शो में आए दिन कोई न कोई नई कंट्रोवर्सी होती हुई दिखाई दे रही हैं। वही इस सीजन में कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट आए हैं जिनका घर के बाहर से ही कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा हैं। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि साजिद खान हैं। वही अब बिग बॉस के फैंस और दर्शक भी साजिद खान के गेम को लेकर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। 
Bigg Boss 16: Priyanka and Archana's argument; Gautam removes Tina from  captaincy race
दरअसल शो में साजिद खान के गेम को देखते हुए दर्शक अब शो के मेकर्स पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। यह सवाल इस वजह से किया जा रहा है क्यों की जो भी लोग बिग बॉस को फॉलो कर रहे है उन्हें यह साफ़ दिख रहा है की शो में साजिद खान का गेम के प्रति बिलकुल भी कंट्रीब्यूशन नहीं हैं। उनका गेम देखने के बाद ऐसा लगता है जैसे वो शो में बस अपनी इमेज सुधारने आए हैं। गेम जीतने और खेलने में उनकी कोई दिलचस्प नहीं हैं। लेकिन सवाल अब यहां खड़ा हो रहा है की इतना खराब गेम देखने के बाद भी मेकर्स उन्हें शो से आउट क्यों नहीं कर रहे हैं। 
Sajid Khan steps down as 'Housefull 4' director over allegations of sexual  harassment - The Hindu BusinessLine
वही अब इस बात  का खुलासा एक मीडिया ग्रुप ने किया हैं। जिन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट अपलोड करते हुए लिखा है की – साजिद की मेकर्स के साथ एक डील हुई है जिसमें मेकर्स ने उन्हें ‘बिग बॉस 16’ में बने रहने के लिए 15 जनवरी 2023 तक की मिनिमम गारंटी दी है। इसी वजह से मेकर्स जनवरी तक उन्हें बचाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। मेकर्स  शो को इस तरह से डिजाइन कर रहे हैं कि साजिद को कोई निकाल नहीं सकता है।
sajid khan: Karan Vohra talks of Sajid Khan, says director accused of  sexual harassment deserves a second chance - The Economic Times
1671172398 capture dc
कही न कही ये चीज दर्शक को भी देखने को मिल रही हैं की साजिद खान शो में एक से दो बार ही नॉमिनेट हुए है। उसमे भी मेकर्स उन्हें बचाने के लिए या तो वोटिंग लाइन्स बंद कर देते है या फिर उन्हें बचाने के लिए कोई और तिगड़म भिड़ाते हुए दीखते हैं। 
1671170476 8fc573f755
बिग बॉस के इस सीजन में कई ऐसे कंटेस्टेंट है जो साजिद खान से काफी अच्छा गेम खेलते थे। लेकिन आज वो घर के बाहर है। और साजिद खान घर के अंदर। तो कही न कही इसमें मेकर्स की चाल भरपूर देखने को मिल रही हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।