Search
Close this search box.

Flight Diverted: दिल्ली में खराब मौसम की मार, कम विजिबिलिटी के चलते 18 फ्लाइट्स डायवर्ट

Flight Diverted

Flight Diverted: एयरपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर Low visibility और खराब मौसम के कारण शनिवार को दिल्ली आने वाली कम से कम 18 फ्लाइट्स को डायवर्ट किया गया, जबकि कई अन्य में देरी हुई। एयरपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, सुबह 7:00 बजे से 10:00 बजे के बीच 18 उड़ानों को जयपुर, लखनऊ, अहमदाबाद और अमृतसर सहित अन्य शहरों की ओर मोड़ दिया गया क्योंकि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मौसम का पहला कोहरा देखा गया।

  • दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर Low visibility के कारण 18 फ्लाइट्स को डायवर्ट किया गया
  • ख़राब मौसम के चलते कई अन्य फ्लाइट्स में देरी भी हुई
  • 18 उड़ानों को जयपुर, लखनऊ, अहमदाबाद और अमृतसर सहित अन्य शहरों की ओर मोड़ दिया गया
  • आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मौसम का पहला कोहरा देखा गया

एयरपोर्ट ने Low Visibility Procedure किया शुरू

जब Visibility 800 मीटर से कम हो गई तो एयरपोर्ट ने Low Visibility Procedure शुरू किया, जिसका उद्देश्य उड़ानों के लिए लैंडिंग को आसान बनाना है । शनिवार को दिल्ली के कई हिस्सों में Visibility अपेक्षाकृत कम थी, क्योंकि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में हवा की गुणवत्ता बहुत खराब श्रेणी में दर्ज की गई थी। शहर के कई इलाके भी धुंध की परत से ढके हुए थे। हालाँकि, एयरलाइंस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उड़ानों की स्थिति अपडेट करती रहीं और अनुरोध किया कि देरी या मार्ग परिवर्तन की स्थिति में यात्रियों को किसी भी असुविधा के लिए एयरलाइन से संपर्क करना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।