सचिन तेंदुलकर ने ये रोचक वीडियो किया शेयर, फैंस से पूछा- बल्लेबाज 'आउट या नॉटआउट' - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

सचिन तेंदुलकर ने ये रोचक वीडियो किया शेयर, फैंस से पूछा- बल्लेबाज ‘आउट या नॉटआउट’

क्रिकेट खेल को अनिश्चितताओं का खेल भी कहते हैं। अटकलों की कोई जगह खेल के मैदान पर नहीं होती है। मैच को पलटने में एक पल ही बस चाहिए होता है

क्रिकेट खेल को अनिश्चितताओं का खेल भी कहते हैं। अटकलों की कोई जगह खेल के मैदान पर नहीं होती है। मैच को पलटने में एक पल ही बस चाहिए होता है जिसके बाद मैच ही रोमांचक हो जाता है। क्रिकेट के मैदान पर यह सब कई बार देखने को मिला है। क्रिकेट मैदान पर लिया एक फैसला पूरा मैच बदल कर रख देता है। क्रिकेट मैदान पर अक्सर आपने ऐसे वाकया हो जाते हैं जिसे देखकर सब चौंका जाते हैं। 
1564041414 india
कई बार ऐसे वाकया हो जाते हैं जब समझ नहीं आता बल्लेबाज आउट है या फिर नॉटआउट है। क्रिकेट के मैदान पर कई बार बल्लेबाज के आउट और नॉटआउट देने पर अंपायर भी परेशानी में आ जाता है। भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो का जवाब सचिन ने फैंस के लिए छोड़ दिया है। उन्हेें कहा है कि बताऊ आउट है या नहीं। 
1564041444 sachin tendulkar
सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज को छकाते हुए गेंद स्टंप्स को लगते हुए विकेटकीपर के पास चली गई। लेकिन आपको बता दें कि यह गेंद स्टंप्स की गिल्लियों को गिरा नहीं पाई। जैसे ही गेंद गिल्ली पर लगी वह उछली जिसके बाद वह वहीं पर बैठ गई। 
1564041495 our or notout
सचिन ने इस वीडियो के साथ कैप्‍शन में लिखा, एक दोस्‍त ने मेरे मुझे यह वीडियो भेजा। यह बहुत ही असाधारण है। आप देखिए और बताइए की अगर अंपायर होते तो क्या फैसला देते। 

फैंस ने इस वीडियो पर अपने रिएक्‍शन दिए। क्रिकेट के नियम के तहत जब स्टंप की बेल्स नीचे गिर जाती हैं तभी बल्‍लेबाज को आउट माना जाता है। जबकि इस वीडियो पर कई फैन्स ने कहा क्रिकेट में कभी भी कुछ भी हो जाता है। वहीं इसे सचिन ने असाधारण बता दिया।
1564041590 out notout
आईपीएल और विश्वकप के दौरान गेंद स्टंप पर टकराई जरूर लेकिन बेल्स नहीं गिरी जिसकी वजह से बल्लेबाज आउट ही नहीं हुआ। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।