परिणीति से पूछा जब Arjun Kapoor ने -Do You Love Me,तो दिया कुछ इस अंदाज में जवाब - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

परिणीति से पूछा जब Arjun Kapoor ने -Do You Love Me,तो दिया कुछ इस अंदाज में जवाब

हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और Arjun Kapoor को फिल्म या इवेंट में खूब मस्ती करते देखा गया । लेकिन अब दोनों की मस्ती इतनी

हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और Arjun Kapoor को फिल्म या इवेंट में खूब मस्ती करते देखा गया । लेकिन अब दोनों की मस्ती इतनी ज्यादा बढ गई है कि दोनों एक-दूसरे की लेगपुलिंग करने में जरा भी कमी नहीं छोड़ते हैं।Arjun and Parineeti during promotional event for their upcoming Hindi film Namaste England 1537776193

हाल ही में परिणीति और Arjun Kapoor सोशल मीडिया पर खूब मस्ती करते हुएआए नजर। गौरतबल है कि इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग में व्यस्त हैं। हर दिन फिल्म को प्रमोट करने के लिए अर्जुन कुछ-कुछ नए तरीके अपना रहे हैं।

Arjun and Parineeti during promotional event for their upcoming Hindi film Namaste England 1537776253

सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह मस्ती करते हुए नजर आए अर्जुन कपूर और परिणीति

सोशल मीडिया पर मस्ती करते हुए Arjun Kapoor ने परिणीति के साथ फोटो पोस्ट करी है और फोटो को देखकर दोनों की मस्ती का आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि अर्जुन परिणीति की जबरदस्ती फोटो खींचने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन ने फोटो पोस्ट करते हुए मस्ती भरे अंदाज में पूछा..परी क्या तुम मुझसे प्यार करती हो…।

reply

परिणीति ने भी बिना देरी किये तुरंत Arjun Kapoor की पोस्ट पर ऐसा कमेंट किया कि आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। परिणीति ने कमेंट किया कि मेरे पास तुम्हारे लिए डेटस नहीं है….मुझे सिर्फ मेरे हेयर कलर से प्यार हैं। खैर अर्जुन को अपनी अपना जवाब मिल गया कि परी को उन से ज्यादा उनका हेयर कलर प्यारा हैं।

https://www.instagram.com/p/BoCFySxA0HC/?utm_source=ig_embed

फिर से 6 साल बाद Arjun Kapoor और परिणीति चोपड़ा की अगामी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड से स्क्रीन पर रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म से पहले ये जोड़ी फिल्म ‘इश्कजादे’ में साथ नजर आए थे और इस फिल्म में भी इन दोनों के बीच लव केमेस्ट्री ही देखने को मिलेगी।

https://www.instagram.com/p/BoCJOraAYwG/?utm_source=ig_embed

‘इश्कजादे’ के बाद जहां अर्जुन और परिणीति के फैंस को उनकी ये जोड़ी फिल्म में पसंद आ रही हैं।  फिल्म नमस्ते इंग्लैंड 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है।

https://www.instagram.com/p/BWXg753BtIm/?utm_source=ig_embed

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।